Saturday , September 22 2018

VIDEO: RJD नेता सरफराज के जीतने के बाद अररिया अब आतंकवादीयों का गढ़ बनेगा- गिरिराज सिंह

भाजपा नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने फिर विवादित बयान दिया है। हिन्दु कट्टरता के लिए जाने जाने वाले गिरिराज सिंह हमेशा मुसलमानों के खिलाफ़ जहर उगलते रहते हैं।

बिहार में तीन सीटों के लिए हुए उपचुनाव में अररिया और जहानाबाद सीट पर जहां राजद प्रत्‍याशी ने जीत दर्ज की है, वहीं भभुआ सीट पर भाजपा। यूं कहें तो सभी सीटों पर जिस पार्टी का कब्‍जा था, वह बरकरार रहा।

इस बीच अररिया संसदीय सीट पर राजद प्रत्याशी सरफराज आलम की जीत पर भाजपा के विवादित नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि यह क्षेत्र आतंकवादियों का गढ़ बन सकता है।

गिरिराज सिंह ने कहा कि अररिया बिहार का सीमावर्ती इलाका है। यह नेपाल और बंगाल से जुड़ा है। अररिया संसदीय सीट से सरफराज आलम को जीता कर वहां की जनता ने कट्टरपंथी विचारधारा को जन्म दिया है।

साथ ही उन्होंने कहा है कि अररिया में सरफराज की जीत बिहार के लिए ही खतरा नहीं है, बल्कि देश के लिए भी खतरा है। वह आतंकवादियों का गढ़ बनेगा।

बता दें कि इससे पहले अररिया में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष नित्‍यानंद राय ने कहा था कि यदि राजद प्रत्‍याशी सरफराज आलम जीतते हैं तो यह आइएसआइएस का पनाहगार बन जायेगा।

बता दें कि अररिया लोकसभा सीट पर राजद के सरफराज आलम को बड़ी जीत हासिल हुई है। उन्होंने करीब 61 हजार वोट से भाजपा के प्रदीप कुमार सिंह को पराजित किया है। अररिया लोकसभा की यह सीट सरफराज आलम के पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री मोहम्मद तस्लीमुद्दीन के निधन से रिक्त हुई थी।

सरफराज जदयू में थे, परन्तु गठबंधन में यह सीट भाजपा के हिस्से में जाने के बाद उन्होंने चुनाव से ठीक पहले जदयू छोड़ राजद का दामन थाम लिया था। राजद ने उन्हें प्रत्याशी बनाया था।

TOPPOPULARRECENT