Sunday , April 22 2018

VIDEO: कन्नड़ चैनल का दावा, पीएम मोदी की रैली के लिए 500-500 सौ रुपए देकर बुलाए गए थे लोग

कर्नाटक के बेंगलुरु में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैली के दौरान एक वीडियो सामने आया है।  इस वीडियो को कर्नाटक के पब्लिक टीवी नाम के एक न्यूज़ चैनल ने जारी किया है। वीडियो में ये सवाल उठाया जा रहा है कि क्या पीएम की रैली के लिए लोगों को 500 रुपए देकर बुलाया गया था?

वीडियो में बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री की परिवर्तन रैली में आने के लिए लोगों को पांच-पांच सौ रुपए दिये गए थे। वीडियो में पैसों का लेनदेन भी दिखाया गया है। लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि बीजेपी को इस तरह के कामों पर शर्म आनी चाहिए। वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि बीजेपी की यात्रा का यही राज है। वहीं कुछ यूजर्स इस वीडियो को जारी करने वाले पब्लिक टीवी को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं।

 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को कर्नाटक में भाजपा की 90 दिनों की यात्रा की समाप्ति के मौके पर बेंगलुरु में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। इस रैली में पीएम ने कहा कि कर्नाटक मैं पहले भी आया हूं लेकिन जिस तरह की भीड़ इस बार की रैली में देखने को मिली ऐसा दृश्य कभी देखने को नहीं मिला। उन्होंने कहा कि अब कर्नाटक में कांग्रेस सरकार के जाने का काउंटडाउन शुरू हो गया है।

गौरतलब हो कि कर्नाटक में इसी साल चुनाव होने हैं। फिलहाल वहां सिद्धरमैया के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार है। बीजेपी की तरफ से बीएस येदुरप्पा को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया गया है।

TOPPOPULARRECENT