Tuesday , July 17 2018

बीजेपी विधायक ने कोहली की देशभक्ति पर उठाये सवाल, कहा- इटली में शादी करना राष्ट्रभक्त नहीं

भारतीय टीम के  कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की। कोहली की शादी में उनके करीबी और कुछ दोस्त ही मौजूद शामिल हुए थे। कोहली की शादी के बाद मध्य प्रदेश के गुना विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक पन्ना लाल शाक्य ने कोहली की राष्ट्रभक्ति पर सवाल उठाए हैं।

विधायक ने कहा, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भारत में नाम और पैसा दोनों कमाया है और उन्होंने शादी इटली जाकर की है। ‘इस धरती पर भगवान राम की शादी हुई है और भगवान कृष्ण ने भी यहां शादी की थी। लेकिन, इस आदमी (कोहली) ने इटली में जाकर शादी रचाई है। जिससे वह राष्ट्रभक्त नहीं हो सकते।’

आपको बता दें कि लंबे लव अफेयर के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इसी हफ्ते शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने भारतीय मीडिया से दूर जाकर इटली के मिलान शहर में सात फेरे लिए।

भारत के बाहर जाकर गुप चुप ब्याह रचाने वाले विराट-अनुष्का की शादी में सिर्फ घर वाले और करीबी ही शामिल हुए थे। अब 26 दिसंबर को दोनों की शादी का ग्रैड रिसेप्शन होना है। दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में यह रिसेप्‍शन होगा।

TOPPOPULARRECENT