भारत की चुनाव में पाकिस्तानी गाना, बीजेपी विधायक पर लगा चुराने का आरोप!

भारत की चुनाव में पाकिस्तानी गाना, बीजेपी विधायक पर लगा चुराने का आरोप!

मेशा देशभक्ति और पाकिस्तान का मुखालफत करने वाले बीजेपी विधायक राजा सिंह पर पाकिस्तानी सेना के गाने को चोरी करने का आरोप लगा है। राजा सिंह ने एक गाना गए कर भारतीय सेना को समर्पित किया था। पोल खुली तो राजा सिंह अब सफाई दे रहे हैं।

पाकिस्तानी सेना ने रविवार को दावा किया कि भारत के एक विधायक ने उसके एक गाने की नकल कर और उसमें थोड़ा सा बदलाव कर उसे भारतीय सैन्य बलों को समर्पित कर दिया।

पाकिस्तानी सेना ने बीजेपी के इस विधायक की खिल्ली उड़ाते हुए भारत को यह नसीहत भी दे डाली कि वह सच बोलने में भी पाकिस्तान की नकल करे।

तेलंगाना की गोशामहल विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक ठाकुर राजा सिंह लोध ने ट्वीट किया था, ‘‘मेरा नया गाना, जो श्रीरामनवमी के अवसर पर 14 अप्रैल को दोपहर 11:45 बजे जारी किया जाएगा, हमारे भारतीय सैन्य बलों को समर्पित है।’’

बहरहाल, लोध ने जब सोशल मीडिया पर गाने का एक हिस्सा साझा किया तो पाकिस्तानी सेना ने दावा किया कि यह गाना पाकिस्तान दिवस के अवसर पर 23 मार्च को उसकी मीडिया इकाई की ओर से जारी किए गए एक गाने की नकल है और इस गाने को साहिर अली बग्गा ने लिखा है।

स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक, लोध ने ‘जिंदाबाद पाकिस्तान’ गाने की नकल की और इसमें थोड़ा बदलाव कर इसे ‘जिंदाबाद हिंदुस्तान’ कर दिया और फिर इसे भारतीय सैन्य बलों को समर्पित कर दिया।

चौथी दुनिया पर छपी खबर के अनुसार, पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया, ‘‘खुशी हुई कि आपने इसकी नकल की। लेकिन सच बोलने की भी नकल करें।’’

Top Stories