VIDEO: गलती से बीजेपी नेता बुक्कल नवाब ने अयोध्या में मस्जिद बनने की बात कह दी, प्रोग्राम में मचा हंगामा!

VIDEO: गलती से बीजेपी नेता बुक्कल नवाब ने अयोध्या में मस्जिद बनने की बात कह दी, प्रोग्राम में मचा हंगामा!
Click for full image

अयोध्या में विवादित स्थल पर मस्जिद निर्माण की बात करके बीजेपी एमएलसी बुक्कल नवाब ने नया विवाद खड़ा कर दिया है। राजधानी लखनऊ में अल्पसंख्यक मोर्चा के एक कार्यक्रम के दौरान बुक्कल नवाब के इस विवादित बयान पर हंगामा खड़ा हो गया।

नाराज कार्यकर्ताओं ने बीजेपी एमएलसी को तुरंत मंच से हटा दिया। बता दें कि इस पूरे हंगामे के दौरान केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी मौके पर मौजूद थे। उधर, बुक्कल नवाब ने अब इस मामले में सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि उनकी बात को लोग समझ नहीं पाए और बेवजह उसे मुद्दा बनाया गया।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ में अल्पसंख्यक मोर्चे के कार्यक्रम के दौरान मंच से बुक्कल नवाब ने अयोध्या में विवादित स्थल की बात शुरू की और अचानक वहां पर मस्जिद बनाए जाने की वकालत करने लगे। बीजेपी एमएलसी के इस बयान से पूरे सभागार में हंगामा खड़ा हो गया। नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बुक्कल नवाब के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

सभागार में हो-हल्ला के बीच बुक्कल नवाब को तुरंत मंच से हटा दिया गयाा। हालांकि इसके बाद भी काफी देर तक बीजेपी कार्यकर्ता बुक्कल के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

बता दें कि इस दौरान मौके पर मौजूद केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी सरकार अल्पसंख्यक समाज के हित में लगाार काम कर रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से सरकार की योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाते रहने की भी अपील की।

साभार- ‘नवभारत टाइम्स’

Top Stories