Saturday , April 21 2018

VIDEO: बच्ची ने प्रधानमंत्री से लगाई गुहार, कहा- मोदी जी प्लीज सलमान को छोड़ दीजिए

नई दिल्ली: काले हिरण के शिकार मामले जोधपुर अदालत द्वारा सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाये जाने के बाद से जहां एक तरफ उनके फैंस का बुरा हाल है। तो वहीँ सोशल मीडिया पर उनके फैंस सलमान की रिहाई की लगातार कामना कर रहे हैं। यहीं नहीं एक नन्हीं सी बच्ची ने तो सलमान की रिहाई के लिए सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगा दी है। बच्ची प्रधानमंत्री से कह रही है कि ‘मोदी जी, प्लीज सलमान खान को छोड़ दीजिए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बच्ची पीएम नरेंद्र मोदी से सलमान की रिहाई की गुहार लगा रही है। बच्ची कहती है, ‘मोदी जी, प्लीज सलमान खान को छोड़ दीजिए।

यूट्यूब पर बॉलीवुड स्पाई नाम के चैनल ने इस बच्ची का वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वो कहती है, ‘मोदी जी, प्लीज सलमान खान को छोड़ दीजिए। वो मेरे फेवरेट हैं और मैं उनसे शादी करना चाहती हूं। प्लीज.. प्लीज.. प्लीज।

सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने 5 अप्रैल को 20 साल पुराने मामले में 5 साल की सजा सुनाई है। इस सजा ने उनके लाखों फैंस का दिल टूट गया है। इन फैंस में छोटे बच्चे भी हैं जिनके सलमान फेवरेट हैं। जबकि इससे पहले एक और बच्ची का वीडियो वायरल हुआ जिसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

https://twitter.com/i/web/status/981970958209646592

बता दें कि सलमान को साल 1998 में जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ-साथ है’ कि शूटिंग के दौरान काला हिरण का शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई है। इस मामले में बाकी आरोपी सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को बरी कर दिया गया है।

TOPPOPULARRECENT