Sunday , August 19 2018

VIDEO: CM ममता दीदी सच्चाई का देंगी साथ- मोहम्मद शमी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) से अनुबंध बहाल होने के बाद राहत महसूस कर रहे शमी ने कहा ‘अल्लाह का शुक्र है। अब मैं आइपीएल की तैयारियों पर फोकस कर रहा हूं। इसीलिए यहां आया हूं। यहां कुछ दिन सुकून से बिताऊंगा। शुक्रवार की शाम देहरादून स्थित अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी में शमी ने जमकर पसीना बहाया और करीब एक घंटे तक गेंदबाजी का अभ्यास किया।

इसी दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिन मेरे लिए बेहद मुश्किल भरे रहे। मुझ पर मैच फिक्सिंग और अवैध संबंध जैसे संगीन आरोप लगाए गए। उन्होंने कहा कि अब पता चला कि दुनिया में इतनी गंदी मानसिकता के लोग भी होते हैं।

कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि ऐसे आरोप लगेंगे। इसके पीछे भी जरूर कोई बड़ी साजिश है। शमी ने कहा कि मेरा करियर तो दांव पर लगा ही, परिवार को भी बदनामी झेलनी पड़ी।

बीसीसीआइ से अनुबंध बहाल होने से साफ हो गया है कि मुझ पर लगे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। हसीन से समझौते की कोई गुंजाइश नहीं है, अब मुझे अपनी बेटी का भविष्य देखना है।

इसके लिए कानूनी लड़ाई लडऩे जा रहा हूं। दून के माहौल को घर जैसा बताते हुए शमी ने कहा कि जब तक दिल्ली डेयरडेविल्स का कोई प्रैक्टिस शेड्यूल नहीं बनता, तब तक यहीं रहकर अभ्यास करूंगा।

सच का साथ देंगी ममता दीदी : एक सवाल के जवाब में शमी ने कहा कि विवाद को लेकर हसीन पिछले दिनों पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मिलीं थीं। मुझे उम्मीद है कि ममता दीदी सच्चाई का साथ देंगी। फिलहाल मेरा फोकस पूरी तरह से क्रिकेट पर है। आइपीएल में दमदार वापसी करूंगा। यह मेरा अपने शुभचिंतकों और प्रशंसकों से वादा है।

TOPPOPULARRECENT