वली रहमानी ने बताया, कोबरापोस्ट ने कैसे बेनाकाब कर दिया नफ़रत का समर्थन करने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटी का!

वली रहमानी ने बताया, कोबरापोस्ट ने कैसे बेनाकाब कर दिया नफ़रत का समर्थन करने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटी का!

कोबरा पोस्ट के इस वीडियो में, वली रहमानी ने मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए 2 से 6 करोड़ के बदले में कई बॉलीवुड सितारों को मुस्लिम विरोधी और बीजेपी के अनुकूल ट्वीट्स और सोशल मीडिया पोस्ट के लिए सहमति व्यक्त की है।

सनी लियोन, विवेक ओबेरॉय, जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, सोनू सूद, श्रेयस तलपड़े, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, पुनीत इस्सर, सुरेंद्र पाल, पंकज धीर और उनके बेटे निकितिन धीर, दीपशिखा नागपाल, अखिलेन्द्र मिश्रा, रोहित रॉय सलीम जैदी, राखी सावंत, अमन वर्मा, हितेन तेजवानी और पत्नी गौरी प्रधान, एवलिन शर्मा, मिनिषा लांबा, कोएना मित्रा, पूनम पांडे, अभिजीत भट्टाचार्य, कैलाश खेर, मीका सिंह, बाबा सहगल, राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल, सुनील पाल सिंह, कृष्ण अभिषेक, विजय ईश्वरलाल पवार, गणेश आचार्य कुछ ऐसे लोकप्रिय लोग हैं जिन्हें कैमरे में दिखाया गया था।

उन्होंने कहा कि कोबरा पोस्ट ने सभी हस्तियों के छिपे हुए कैमरों के साथ एक स्टिंग ऑपरेशन किया था, जिसमें बीजेपी के लिए ट्वीट करने और अपने सोशल मीडिया पर बीजेपी के प्रचार को चलाने के लिए पैसे स्वीकार किए गए थे।

वे सिर्फ एक पद के लिए 2 लाख से 50 लाख तक के पैसे स्वीकार करने के लिए तैयार थे। कुछ ने 8 महीने के लिए अनुबंध में आने के लिए 20 करोड़ की भी मांग की।

इस वीडियो में वली रहमानी मतदाताओं से पूछते हैं कि क्या वे ऐसे लोगों पर भरोसा करेंगे और उनसे सहमत होंगे? हालांकि, यह ध्यान देने योग्य है कि चार हस्तियों ने अपने विवेक को बेचने से इनकार कर दिया। ये महान कलाकार हैं, विद्या बालन, अरशद वारसी, रज़ा मुराद और सौम्या टंडन। उन्हें सलाम!

Top Stories