VIDEO-“आतंकवाद को खत्म करने के लिए, हमें पैगंबर मोहम्मद(PBUH) के रास्ते का पालन करना चाहिए”

VIDEO-“आतंकवाद को खत्म करने के लिए, हमें पैगंबर मोहम्मद(PBUH) के रास्ते का पालन करना चाहिए”
Click for full image

तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा, जो एक नोबेल पुरस्कार विजेता भी हैं, ने पवित्र कुरान को एक पवित्र किताब कहा है, जो मानवता को पूरी मानवता के मार्गदर्शन और कल्याण के लिए मानव जाति के लिए दिया गया एक अनमोल उपहार है।

कर्नाटक मुस्लिम के अनुसार, नेता मैसूर में बौद्धों की वैश्विक बैठक में अपने विचार व्यक्त कर रहे थे। आध्यात्मिक नेता ने मानव जाति के लिए पैगंबर मुहम्मद (SAW) की महान सेवाओं की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि “पैगंबर मुहम्मद (SAW) जीवन संपूर्ण मानवता के लिए सबसे अच्छा उदाहरण हैं।”

उन्होंने कहा, “हमें विश्व शांति स्थापित करने और दुनिया से आतंकवाद और आतंकवाद को खत्म करने के लिए पैगंबर मुहम्मद (SAW) द्वारा दिखाए गए मार्ग का पालन करना चाहिए। शांति, प्रेम, न्याय और धार्मिक सहिष्णुता के पैगंबर मुहम्मद (SAW) के संदेश हमेशा पूरे मानवता के लिए एक प्रमुख प्रकाश होगा।”

कर्नाटक मुस्लिम की रिपोर्ट के अनुसार, “विश्वभर से बौद्ध धर्म के हजारों अनुयायियों ने अपनी विश्व मण्डली के लिए बलाक्प्पा में बौद्ध मठ के स्थल पर भरोसा किया।”

आध्यात्मिक नेता को सीएमए जिलाध्यक्ष मुश्ताक अहमद द्वारा कुरान के अंग्रेजी अनुवाद की एक प्रति भी प्राप्त हुई। दलाई लामा ने सम्मान के साथ इसे प्राप्त किया।

Top Stories