गुरुग्राम मुस्लिम परिवार के साथ मारपीट: 12 लोग घायल, 15 हिन्दूवादी गुंडों पर केस दर्ज

गुरुग्राम मुस्लिम परिवार के साथ मारपीट: 12 लोग घायल, 15 हिन्दूवादी गुंडों पर केस दर्ज

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में होली के दिन शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। होली पर पुलिस सुरक्षा को तार-तार करते हुए बृहस्पतिवार शाम भोंडसी भूपसिंह नगर इलाके में मामूली विवाद में बड़ी संख्या में दबंगों ने घर मे घुस कर एक शख्स को बुरी तरह पीटने के बाद उसे अधमरा करके छोड़ा।

अब इस घटना को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यह साफ देखा जा सकता है कि लाठी डंडों, तलवारों से लैस दबंग किस तरह एक युवक को बेरहमी से तरह पीटते नजर आ रहे हैं और वह शख्स फर्श पर पड़ा हुआ जान मांगने की भीख मांग रहा है। बताया जा रहा है कि एक घंटे से भी अधिक समय तक तक उस युवक के साथ पत्थरबाजी और मारपीट की गई।

जागरण डॉट कॉम के अनुसार, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, होली के दिन भोंडसी थाना क्षेत्र के धुमसपुर गांव के पास बसी कॉलोनी भूप सिंह नगर में कुछ युवकों ने एक घर में घुसकर जमकर उत्पात मचाया।

युवकों ने न केवल घर में तोड़फोड़ की, बल्कि परिवार की महिलाओं व बच्चों तक को डंडों से से पीटा। इस घटना में महिलाओं व बच्चों समेत परिवार के 12 से ज्यादा लोगों को चोटें आई हैं।

मामला बढ़ता देख दूसरे पक्ष के युवक भी अस्पताल में भर्ती हो गए। उनका कहना है कि पहले उनके ऊपर पत्थर चलाए गए और गाली दी गई। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

मोहम्मद दिलशाद ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसके भाई व भतीजे घर के सामने खाली प्लॉट में क्रिकेट खेल रहे थे। उसी दौरान कुछ लड़के मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और उनके साथ अभद्रता की। इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई।

उसके बाद मोटरसाइकिल पर आए युवकों ने फोन करके अपने 10-15 अन्य साथियों को भी मौके पर बुला लिया। सभी के हाथों में लाठी डंडे व रॉड थी। इसके बाद वे उनके घर में घुस गए और घर के सदस्यों को पीटा।

पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मारपीट, घर में घुसने व जानलेवा हमला करने की धाराओं के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उधर, मामला बढ़ता देख मारपीट करने वाला पक्ष भी अस्पताल में दाखिल हो गया। आरोपित पक्ष के एक युवक ने बताया कि पहले झगड़ा भूप सिंह नगर में रहने वाले युवकों की तरफ से किया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं, गुरुग्राम पुलिस के एसीपी (क्राइम) शमशेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने धारा 307,452,427,506 के तहत दर्जन भर युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश जारी है।

पीड़िता समीरा ने समाचार एजेंसी एएनआइ से बताया-‘घर में मेहमानों के लिए खाना बनाया जा रहा था। इसी दौरार अचानक ही कुछ लोग घर के अंदर घुस आए और लोगों को मारना पीटना शुरू दिया।

Top Stories