मुसलमानों पर आपतिजनक बयान देने वाले हिन्दू युवा वाहिनी के नेता पर FIR दर्ज

मुसलमानों पर आपतिजनक बयान देने वाले हिन्दू युवा वाहिनी के नेता पर FIR दर्ज

लखनऊ। गणतंत्र दिवस पर जिले के बुढ़ाना में तिरंगा यात्रा के दौरान एक विशेष समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में हिंदू युवा वाहिनी के राज्य सचिव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने यहां इसकी जानकारी दी।
https://youtu.be/s8Q6-Cqfi68
बुढाना पुलिस स्टेशन के एसएचओ प्रभाकर कैतूरा ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत नरेंद्र प्रताप तोमर के खिलाफ कल मामला दर्ज किया गया।
https://youtu.be/YXj83nrJM4M
उन पर आरोप है कि तिरंगा यात्रा के दौरान तोमर ने एक खास समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करके उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट के आधार पर यह कार्रवाई की गई है।

यूपी के मुज़फ्फरनगर में कस्बा बुढ़ाना में सीएम योगी आदित्यनाथ के संगठन हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश मंत्री नागेंद्र प्रताप तोमर का भड़काऊ भाषण सामने आया है ।

बता दें की कस्बा बुढ़ाना में तिरंगा यात्रा को हजारों युवाओं ने बाइकों पर सवार होकर पूरे कस्बे में निकाला और फिर एक सभा कर यात्रा का समापन किया। यात्रा में मुख्य अतिथि बनकर आये हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश मंत्री नागेन्द्र तोमर ने जैसे ही माइक को संभाला और भड़काऊ भाषण शुरू कर दिया

नागेन्द्र ने कहा कि जो मेरे युवा मित्र हैं वे लव जिहाद का जवाब देने के लिए मजबूती से तैयार हो जाएं। हमें टुकड़ों में आजादी मिली थी। पहले 14 अगस्त को पाकिस्तान बना था तब 15 अगस्त को हिंदुस्तान को आजादी मिली थी, हम अखंड भारत बनाएंगे।

जो कुछ तथाकथित हिंदूवादी लोग हैं वो कहते हैं कि बहुत मुसलमान हैं, वे बेचारे कहा जायेंगे, इतनी बड़ी संख्या है। मैं उनसे कहता हूं कि अरे भाई हमारे यहां लड़कियां कम है उनके यहां लड़कियां ज्यादा हैं।

नागेंद्र ने कहा कि ये सब हिन्दू शरणम गच्छामि होने के लिए तैयार बैठे हैं। जिस दिन तुम्हारे लठ में जान पैदा हो गयी उस दिन ये हिन्दू शरणम गच्छामि होने में भी देर नही लगाएंगे हमारे थे हमारे में ही मिल जाएंगे। अभी कुछ दिनों बाद खुशखबरी मिलने वाली है राम मंदिर का फैसला आपके पक्ष में आ रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में योगी जी की सरकार है, योगी जी हमारे संरक्षक है, हमें कानून अपने हाथ मे लेने की जरूरत नहीं है। ये जो पुलिस प्रशासन है ये हमारी नौकर है इसको हम जैसा चाहेंगे वैसा करेगी, हमें कुछ नहीं करना, हम इनसे करा लेंगे।

Top Stories