Tuesday , December 12 2017

गुजरात चुनाव में मुसलमानों का वोट पाने के लिए बीजेपी की चाल, तीन तलाक़ पर विडियो वायरल

गुजरात विधानसभा में  दो ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसपे हंगामा होना लाजमी है ।  विडियो मे मुसलमानों को भाजपा के लिए वोट करने को प्रेरित किया जा रहा है। विडियो में ट्रिपल तलाक के जरिए मुस्लिम महिलाओं का वोट भाजपा को जाने का दावा किया गया है। किसी शॉर्ट फिल्‍म जैसे बनाया गया यह वीडियो 1.52 मिनट का है। हालाँकि भाजपा ने आधिकारिक रूप से ऐसा कोई वीडियो जारी नहीं किया है  वीडियो में दिखाया गया है कि दो मुस्लिम युवक एक तलाकशुदा महिला के पास जाकर वोट मांगते हैं। महिला दोनों युवकों को डाटते   हुए कहती है क‍ि ‘मुंह उठाकर चले आए हो। तीन तलाक बोलकर मेरा शौहर बीच रास्‍ते पर हमें छोड़कर चला गया।

तब कहां गई थी तुम्‍हारी समाज सेवा? शर्म-हया कुछ बचा है या वोट बैंक के चक्‍कर में सबकुछ बेच आए हो तुम लोग?” इसके बाद महिला अपनी बेटी को गोद में उठाकर कहती है, ”अरे, पैदा होते ही लड़कियों को इस लाली-लिपस्टिक के चक्‍कर में डाल देते हैं हम लोग, कहीं इसका निकाह न रुक जाए। हमारी औरतों का सिर्फ एक ही शौक रहता था, निकाह। चैन की नींद भी नसीब नहीं होती थी।”

महिला आगे कहती है, ”अगर दो वक्‍त की रोटी ठीक से बनाकर नहीं दी तो तलाक हो जाएगा। थोड़ी सी मोटी क्‍या हो जाती हैं औरतें, रात को सपने भी तलाक के आने लगते हैं। वो तीन लफ़्ज नहीं, जहर था जो हमारी जिंदगी को जहर बना देता था। कभी उन काले बुर्कों में भीगती हुए आंखों की फिक्र थी? और क्‍या बोल रहे थे उस मोदीजी को, हमारे लोगों का पैदाइशी दुश्‍मन। अरे, उन्‍हीं की वजह से तो आज तीन तलाक से आजाद हुए हैं हम वर्ना हम मर-मर के जी रहे थे। उस मोदीजी के कारण तो इस बात की तसल्‍ली है, जो हम पर गुजरी है ना, वो हमारी बेटियों पर नहीं गुजरेगी।” इसके बाद महिला सभी मुसलमान महिलाओं से मोदीजी को वोट देने की अपील करती है।

TOPPOPULARRECENT