Monday , July 16 2018

VIDEO: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहान अपने पहले पति को भी दे चुकी है धोखा!

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी आैर उसकी बेगम हसीन जहां के बीच चल रहे विवाद में के बीच उस समय नया टविस्ट आ गया जब हसीन का पहला पति शेख सैफुद्दीन आ गया।

उसने दावा किया है कि हसीन एक महत्वकांक्षी महिला है। उसकी बहुत अधिक इच्छाएं हैं। मुझे नहीं मालूम कि उसने मुझे क्यों छोड़ा आैप माैजूदा समय में हमारा कोई संपर्क नहीं है।

शेख के इस बयान से मोहम्मद शमी को कुछ राहत मिल सकती है क्योंकि हसीन ने उनपर मारपीट, दहेज प्रताड़ित, दूसरी महिलाओं से संबंध रखने, पाकिस्तान कनेक्शन आैर मैच फिक्सिंग तक के संगीन आरोप लगाए हैं।

हसीन ने इन आरोपों से जहां शमी के करियर पर प्रश्न चिन्ह लग गया है, वहीं उसकी गिरफ्तारी की आशंका भी है। हालांकि शमी ने हसीन के इन आरोपों को पूरा शडयंत्र बताया है। उनका यह भी कहना है कि कुछ लोग मेरे आैर हसीन के बीच के रिश्तों को बिगाड़ना भी चाहते थे।

हसीन आैर सैफुद्दीन ने 2002 में प्रेम विवाह किया था, लेकिन बाद में तलाक हो गया। सैफुद्दीन आैर हसीन की दो बेटिया हैं, एक 10वीं कक्षा में है तो दूसरी छठी कक्षा में।

सैफुद्दीन का कहना है कि बेटियां हसीन के संपर्क में ही ज्यादा रहती है। सैफुद्दीन बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में ‘बाबू स्टोर’ नाम की एक स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं।

हसीन के पिता मोहम्मद हुसैन ने दावा किया कि उन्होंने कल शाम को इस मुद्दे पर शमी से फोन पर बात की लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। अपनी बेटी की मदद के लिए वह अब कोलकाता जाएंगे। वहीं दूसरी ओर शमी पत्नी हसीन से बात करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह उनका फोन नहीं उठा रही।

TOPPOPULARRECENT