Saturday , December 16 2017

VIDEO- सिर काट कर रेलवे ट्रैक पर फेंक दी गई थी उमर की लाश: चश्मदीद

अलवर। अलवर पुलिस ने उमर मोहम्मद की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन मृतक की लाश को देखने वाले पहले आदमी का दावा है कि उसे उसे सिर्फ गोली नहीं मारी गई, बल्कि उन्हें रेलवे ट्रैक पर फेंकने से पहले उनका सर काटा गया था। बता दें कि 10 नवंबर को रामगढ़ और जादोली काबस के बीच रेलवे ट्रैक पर उमर की लाश मिली थी। हालांकि, पुलिस अब भी पोस्टमार्टम रिपोर्टों का इंतजार कर रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार सोनु कुमार ने सबसे पहले उमर की लाश देखी थी। उसने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को बताया कि शरीर की स्थिति से पता चलता है कि पहले उसका सिर कलम किया गया और बाद में ट्रैक पर फेंक दिया गया। सोनू ने कहा कि उमर की लाश ट्रैक के बीचों-बीच में थी, लेकिन सिर उसके बाहर था, उसके पैर और अन्य अंगों पर चोट के निशान थे, मुझे विश्वास है कि शव को ट्रैक पर लाकर रखा गया था।

अगर ट्रेन शरीर के उपर से गुज़रती तो वह इस तरह नहीं रहती। अगर शरीर ट्रैक के बीच में हो तो सिर कैसे कटा हुआ हो सकता है?

मथुरा के रहने वाले रेलवे स्टाफ 148 / 3-4 रलवे ट्रैक पर की मैन के तौर पर तैनात थे। सोनू कुमार ने न्यूज़ 18 को वह जगह दिखाई जहाँ उमर की लाश मिली थी। एक अन्य रेलवे कर्मचारी जगदीश प्रसाद ने भी सोनू की बात से सहमत होते हुए कहा यह केस पहले सर काटने और बाद में लाश फेंकने का है।

TOPPOPULARRECENT