Wednesday , September 19 2018

सुर्दशन टीवी वाले को हैदराबाद पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा, विडियो वायरल

हैदराबाद: हिन्दुवादी टीवी चैनल सुदर्शन अक्सर यही तलाश में रहता है कि किस प्रकार मुसलमानों और मुस्लिम नेताओं को बुरा भला कहकर, देशद्रोही और आतँकवादी बताकर अपनी चैनल की टीआरपी बढ़ाया जाए। लेकिन उसका ये खतरनाक खेल इस बार बिलकुल भी नहीं चली और समय रहते पुलिस ने सुदर्शन टीवी वाले की जमकर धुनाई कर दी

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, सुरदर्शन चैनल का प्रमुख सुरेश चव्हाणके राजनीतिक गलियारों में सुर्खियाँ बटोरने के लिए इन दिनों एक जनसंख्या निरन्तर क़ानून की मांग कर रहा है, और इसके लिये वह देशभर में घूमकर जागरूकता फैलाने का दावा कर रहे हैं, लेकिन जहां भी वो जा रहा है वहां पर वह जागरूकता के बदले नफरत फैलाने का काम कर रहा है।

सुरेश चव्हाणके बीते शुक्रवार को हैदराबाद शहर में घुसने की कोशिश की तो पुलिस ने साम्प्रदायिक सौहार्द के बिगड़ने के अंदेशे की वजह से उसको रोका। लेकिन चव्हाण ने पुलिस के साथ जबरदस्ती और बदतमीज़ी की तो पुलिस ने क़ाबू पाने के लिये उनकी जमकर धुनाई कर दी।

जबकि सवाल ये है कि, क्या पत्रकार होने की आड़ में कोई भी शख्स किसी भी राज्य की शांति व्यवस्था को चुनौती दे सकता हैं। तो जवाब है, नहीं। पुलिस की कार्यवाई पर सवाल नहीं उठाया जा सकता। तेलंगाना पुलिस की जो भी कार्रवाई हुई है वो नियम के अनुसार हुई है।

वहीं अगर बात करें चव्हाणके की तो, इनका इतिहास विवादों भरा रहा है। ये अपने शो में ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं, जो पत्रकार होने का सबूत नहीं देता है। सुरेश अपने शो के माध्यम से लोगों को भड़काने का काम करते हैं। वो अपने लाइव शो के दौरान और सभाओं में किसी पर भी अमर्यादित टिप्पणी करने से पीछे नहीं हटते। आपको बता दें कि चव्हाणके अब जिस मीडिया से मदद मांग रहे हैं, उसी मिडिया को इन्होनें बाबर की औलाद बताया था।

देखें धुनाई की विडियो।

TOPPOPULARRECENT