Saturday , September 22 2018

VIDEO: मुसलमानों को मैं घर के अंदर नहीं आने देता हूं- बीजेपी विधायक

अपने बयानों को लेकर चर्चित रहने वाले भाजपा विधायक बनवारी लाल सिंघल ने इस बार कहा कि मुस्लिम समाज के लोगों को मै अपने घर के अंदर नहीं आने देता,क्योंकि मुस्लिम समाज के लोग अपराध में लिप्त है। सिंघल ने यह भी कहा कि ” मेव मुस्लिम भाजपा को वोट नहीं देते,इसलिए मुझे मेव समाज के वोटों की जरूरत भी नहीं है ” ।

सिंघल ने कहा कि मेव समाज गौ तस्करी और लव जेहाद के मामले में पारंगत है । नकली नाम की फेसबुक आईडी बनाकर मुस्लिम लड़के हिन्दू समाज की लड़कियों को अपने जाल में फंसाते हैं।

इन लड़कियों से शादी करने के बाद इनका जीवन बर्बाद कर देते हैं। उन्होंने कहा कि अलवर जिले के अपराधियों की सूची में मेव मुस्लिमों की संख्या सबसे अधिक है ।

उन्होंने कहा कि मै मेव समाज में वोट मांगने नहीं जाता हूं,ये अगर मुझे वोट देंगे तो इनके अपराधों पर पर्दा डालने का काम करना पड़ेगा,इसलिए मुझे इनके वोट नहीं चाहिए। रविवार शाम अलवर में एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में सिंघल ने कहा कि हिंदू कभी गलत काम नहीं कर सकता। हिंदू के लिए देश पहले हैं।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले सिंघल ने एक बयान दिया था कि साल,2030 तक देश की बागड़ोर अपने हाथ में संभालने के लिए मुस्लिम समाज अपनी आबादी बढ़ा रहा है ।सिंघल पहले अपनी फेस बुक पर लिख चुके हैं हिन्दुओं को ज्यादा बच्चे पैदा करने चाहिए ।

इधर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने सिंघल के बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि मुझे इस बयान की जानकारी नहीं है ।किसी भी पार्टी नेता और कार्यकर्ता को गलत शब्दों का उपयोग किसी के लिए भी नहीं करना चाहिए ।

वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुनील पारवानी का कहना है कि सिंघल का यह बयान सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाला है । विधानसभा चुनाव निकट आते देख,भाजपा नेता इस तरह की बयानबाजी कर समाज को बांटने का काम करने में जुट गए ।

TOPPOPULARRECENT