VIDEO: जब भारतीय ड्राइवर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों का किराया लेने से किया इंकार!

VIDEO: जब भारतीय ड्राइवर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों का किराया लेने से किया इंकार!

पाकिस्तान टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई है। यहां टीम के 5 खिलाड़ियों ने एक भारतीय टैक्सी ड्राइवर को अपने साथ डिनर करवाया, क्योंकि उसने किराया लेने से इनकार कर दिया था।ये घटना बीते हफ्तेब्रिस्बेन मेंहुई थी।

भास्कर डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, इस घटना के बारे में ABC रेडियो की प्रेजेंटर एलिसन मिशेल ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन को बताया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ड्राइवर की हो रही है तारीफ़
घटना के बारे में जानकारलोग ड्राइवर और खिलाड़ियों की तारीफ कर रहे हैं। एलिसन मैच के दिन उसी टैक्सी ड्राइवर के साथस्टेडियम जा रही थी। जिसे पाकिस्तान टीम डिनर पर लेकर गई थी। सफर के दौरान उसने इस घटना का जिक्र किया।

ये खिलाड़ी रहे हैं मौजूद
ड्राइवर ने रेडियो प्रजेंटर को बताया कि कुछ दिन पहले वो पाकिस्तानटीम के 5 खिलाड़ियों को लेने होटल पहुंचा था।इनमें यासिर शाह, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह शामिल थे।खिलाड़ियों ने उसेएक भारतीय रेस्टोरेंट लेकर चलने को कहा।

वहां पहुंचने के बाद जब खिलाड़ियों ने उसे किराया दिया, तो उसने ये कहते हुए लेने से इनकार कर दिया कि वह उनका सम्मान करता है।

डिनर का दिया अॉफर
इसके बाद खिलाड़ियों ने उसे सरप्राइज करते हुए कहा कि, अगर आप किराया नहीं ले सकते तो हमारे साथ डिनर कर लीजिए। इस ऑफर को उसने तुरंत स्वीकार कर लिया और डिनर टेबल पर खिलाड़ियों के साथ सेल्फी भी ली।

वीडियो किया शेयर
ऑस्ट्रेलियन ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन (एबीसी) नेवो वीडियो भी शेयर किया, जिसमें एलिसन इस घटना के बारे में मिशेल जॉनसन को बता रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए एबीसी ने लिखा, ‘भारतीय टैक्सी ड्राइवर और पांच पाकिस्तानी खिलाड़ियों की दिलकश कहानी।’

दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 की बढ़त ले ली है। मेजबान टीम ने पारी और 5 रन से ब्रिसबेन टेस्ट जीता था। दूसरा और आखिरी मैच 29 नवंबर से एडिलेड में खेला जाएगा।

Top Stories