VIDEO: भारतीय गाय के दूध में सोना होता है- बीजेपी नेता दिलीप घोष

VIDEO: भारतीय गाय के दूध में सोना होता है- बीजेपी नेता दिलीप घोष

अजीबोगरीब बयानों के लिए बीजेपी नेताओं का बयान जारी है नेताओं पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रमुख दिलीप घोष ने कहा कि भारतीय गायों के दूध में सोना होता है।

बीफ़ खाने वाले लोगों के लिए विवादित बयान
हरिभूमी पर छपी खबर के अनुसार, पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष गौ मांस पर दिए एक बयान को लेकर फिर से चर्चा में हैं। उन्होंने बर्दवान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहा कि शिक्षित समाज के जो लोग सड़क किनारे गोमांस खाते हैं, उनसे कुत्ते की मांस खाने को कहूंगा, यह स्वास्थ्य के लिए अच्छा है।

और भी जानवरों का मांस खाओ
दिलीप घोष यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि सिर्फ कुत्ता ही क्यों और भी तमाम जानवर हैं उसके भी मांस खाओ। गाय हमारी माता है और हम गाय मारना असामाजिक मानते हैं। समाज में ऐसे भी लोग हैं जो घर में विदेशी कुत्तों को रखते हैं उनका मलमूत्र साफ करते हैं, यह महा अपराध है।

गाय हमारी मां है
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारत कृष्ण का स्थान है और यहां गायों के प्रति सम्मान हमेशा बना रहेगा। गाय का दूध पीकर बच्चा जीवित रहता है, गाय हमारी मां है और अगर इसे कोई मारता है तो हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसी कड़ी घोष ने कहा देशी गाय के दूध में सोना होता है।

सिर्फ़ देशी गायों को मां मानते हैं
उन्होंने देशी और विदेशी गायों की तुलना करते हुए कहा कि हम सिर्फ देशी गायों को ही अपनी मां मानते हैं विदेशी गायों को नहीं। वे जो विदेशी पत्नियां लाए हैं अब मुश्किल में हैं। इस बात का इशारा किसकी तरफ था फिलहाल कुछ कह पाना संभव नहीं।

Top Stories