VIDEO- हिटलर की पोशाक में संसद पहुचे ये सांसद, पीएम मोदी को दी चेतावनी !

VIDEO- हिटलर की पोशाक में संसद पहुचे ये सांसद, पीएम मोदी को दी चेतावनी !
Click for full image

नई दिल्ली : आंध्र प्रदेश के दक्षिणी राज्य में भारत की तेलगू देशम पार्टी द्वारा विरोध प्रदर्शन गुरुवार को विचित्र हो गया, जिसमें पार्टी के एक सांसद नाजी जर्मन तानाशाह एडॉल्फ हिटलर के रूप में पोशाक पहने संसद में आए । कानून निर्माता नर्मल्ली शिवप्रसाद, जो अपनी विलक्षण फैशन शैली के लिए मीडिया और राजनीतिक सर्कल में लोकप्रिय हैं, उनकी तस्वीरों और वीडियो ने समाचार मंचों और सोशल मीडिया में छा गया है।

अभिनेता से बने राजनेता नर्मल्ली शिवप्रसाद, जो अक्सर कुछ मुद्दों के अस्वीकृति को व्यक्त करने के लिए विभिन्न पात्रों के रूप में तैयार होते हैं, ने नाजी प्रतीक के साथ भूरे रंग की शर्ट के साथ हिटलर की तरह जुड़े मूंछ के साथ विरोध करना शुरू कर दिया। उन्होंने नाज़ी सलामी के साथ कैमरों की तरफ भी देखा।

सांसद शिवप्रसाद ने सदन में प्रवेश करने से पहले मीडिया को बताया, “मैंने जर्मन सेना में एक सैनिक के रूप में काम शुरू किया और बहुत सम्मान अर्जित किया लेकिन मैं सत्ता में लालची था और नतीजतन, द्वितीय विश्व युद्ध के लिए जिम्मेदार बन गया जिसके परिणामस्वरूप कई करोड़ लोगों की मौत हो गई और मैंने खुद को भी मार डाला।”

शिवप्रसाद ने कहा, “मोदी (प्रधान मंत्री) को मेरा सुझाव है कि वो इस तरह लालची और दमनकारी न करें वरना उनका हश्र भी हीटर कि तरह होगा। उन्होंने आंध्र प्रदेश और मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को धोखा दिया है। अगर वह पश्चाताप नहीं करता है, तो वह अपना पतन हिटलर कि तरह ही देख पाएंगे।”

आंध्र प्रदेश के लिए विशेष दर्जे की मांग करने के लिए तेलगू देशम पार्टी सत्तारूढ़ गठबंधन को छोड़ने के बाद से पार्टी गुस्से में है। 2013 में आंध्र प्रदेश को विभाजित किया गया था और एक नया राज्य तेलंगाना का गठन किया गया था। तब से, आंध्र प्रदेश इस प्रक्रिया में किए गए संसाधनों और आय के संदर्भ में हानि के लिए मुआवजे के रूप में विशेष पैकेज की मांग कर रहा है।

Top Stories