Saturday , December 16 2017

IGI एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस कर्मी ने बुजुर्ग यात्री को पीटा, विडियो वायरल

एयरपोर्ट पर विमान में मौजूद कर्मियों का यात्रियों के साथ बदसलूकी से पेश आना एक आम बात हो गई है। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मंगलवार को एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला। इंडिगो एयरलाइंस के एक स्टाफ ने एक यात्री के साथ मार-पीट की। इस घटना वीडियो भी बनाया गया जो काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि इंडिगो एयरलाइंस के एक कर्मी और एक यात्री के बीच कहासुनी हो रही है। कहासुनी इतनी बढ़ जाती है कि यात्री और  एयरलाइंस कर्मी के बीच मारपीट शुरु हो जाती है। इंडिगो एयरलाइंस का एक कर्मी यात्री को पीछे से पकड़ लेता है।

एयरलाइंस कर्मी किसी बात को लेकर यात्री को बस में सवार होने से रोकता है। इंडिगो कर्मी यात्री से गाली ना देने के लिए कह रहा है। इस दौरान यात्री जब बस की तरफ बढ़ता है तो उसे धक्का देकर पीछे कर दिया जाता है। इसके बाद मारपीट शुरु हो जाती है। इंडिगो एयरलाइंस ने इस घटना के लिए माफी मांगी है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही शटलर पीवी सिंधू ने भी इंडिगो एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ पर गलत बर्ताव करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद एयरलाइंस की तरफ से माफी मांगी गई थी। सिंधू के साथ 4 नवंबर को घटना हुई थी। उसके बाद 7 नवंबर को उसी एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ ने एक पैसेंजर को बुरी तरह से पीट दिया था।

 

TOPPOPULARRECENT