VIDEO: आईपीएस अधिकारी ने ड्यूटी के दौरान महिला को मजबूर कर बनाए संबंध

VIDEO: आईपीएस अधिकारी ने ड्यूटी के दौरान महिला को मजबूर कर बनाए संबंध

कर्नाटक: आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल रहा है। इस वीडियो में कर्नाटक के एक आईपीएस ऑफिसर की काली करतूत को देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बाद से यह आईपीएस अधिकारी पूरे देशभर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। लेकिन खुद ऑफिसर ने इस वीडियो से पल्ला झाडते हुए इसको खुद होने से मना कर दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दरअसल मामला यह है कि कर्नाटक कैडर के 2012 बैच भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी भीम शंकर गुल्ड पर एक युवक ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उसकी पत्नी को मजबूर करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इस संबंध में युवक ने एक वीडियो भी जारी किया है। जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

युवक द्वारा जारी वीडियो में महिला आईपीएस अधिकारी के साथ संबंध बनाने को लेकर समझौता करते हुए देखी जा रही है। इतना ही नहीं उनके कई फोटो भी शेयर किये गए हैं। वीडियो में भीमशंकर वर्दी में नजर आ रहे हैं।

इस मामले में आईपीएस अधिकारी भीमशंकर के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। साथ ही युवक सुरेश ने भीमशंकर के खिलाफ धमकाने और डराने का भी आरोप लगाया है। बता दें कि इस मामले के बाद से पुरे पुलिस विभाग में हडकंप मचा हुआ है।

Top Stories