Wednesday , February 21 2018

VIDEO: पत्रकार आबिद अली पर जानलेवा हमला, पत्नी ने दिखाया हौसला, बचाई जान

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक पत्रकार पर हमले का एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में चार-पांच बदमाश आबिद अली नाम के पत्रकार को पीट रहे हैं, पर बदमाशों को जवाब देने के लिए पत्रकार की पत्नी ने गजब का हौसला दिखाया। उन्होंने अपने घर रिवाल्वर निकाला और बदमाशों पर फायरिंग शुरू कर दी।

गोलियां चलते ही बदमाशों की हेकड़ी निकल गई और वे लोग वहां से फरार हो गये। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो लखनऊ के काकोरी इलाके का है।

वीडियो देखने से पता चलता है कि यह सुबह-सुबह की घटना है। एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स पत्रकार आबिद अली के घर के बाहर खड़ा है। इस शख्स के हाथ में कुछ कागज है।

आबिद अली पहले इस शख्स से गेट के अंदर से ही बात करते हैं। उसके बाद घर के अंदर से चाभी लाकर दरवाजे का ताला खोलते हैं। इसके बाद इन दोनों के बीच कुछ बात होती है।

यहां तक तो आबिद अली और उनके आगे खड़ा शख्स सामान्य दिखता है। वीडियो देखने से नहीं पता चलता है कि उन्हें अपने ऊपर हमले का तनिक भी अंदेशा था।

कुछ ही देर में चार लोग वहां पहुंचते हैं और अचानक से आबिद अली पर हमला कर देते हैं। ये लोग आबिद अली को खींचकर बाहर ले जाते हैं और उनपर लात मुक्कों की बरसात कर देते हैं।

इस बीच एक शख्स एक मोटा डंडा लेकर आता है और आबिद अली को पीटने लगता है। इस पर आबिद अली शोर मचाते हैं। कुछ ही सेकेंड में हंगामे को सुनकर एक महिला घर से बाहर निकलती है। महिला के हाथ में एक रिवाल्वर होता है।

यह महिला बदमाशों को छोड़ देने की अपील करती है, लेकिन बदमाश आबिद अली पर हमला करते रहते हैं। इसके बाद यह महिला बदमाशों पर फायरिंग शुरू कर देती है। महिला द्वारा फायरिंग करने पर बदमाशों में हड़कंप मच जाता है।

महिला बाहर निकल कर गोलियां चलाती हैं। इसके बाद कुछ ही सेकेंड में बदमाश फरार हो जाते हैं। इसके बाद महिला आबिद अली को रिवाल्वर दे देती है।

तुरंत ही महिला मोबाइल भी लाकर आबिद अली को देती है। इसके बाद बदमाश फरार हो जाते हैं। पुलिस ने इस मामले में नामजद मुकदमा दर्ज किया है, और मामले की जांच कर रही है।

TOPPOPULARRECENT