VIDEO: कन्हैया कुमार के काफिले पर जानलेवा हमला, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर लगाया इल्ज़ाम

VIDEO: कन्हैया कुमार के काफिले पर जानलेवा हमला, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर लगाया इल्ज़ाम
Click for full image

बिहार के बेगूसराय जिले में जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर हमला हुआ है। कन्हैया कुमार ने इस हमले के लिए बजरंग दल और भाजयुमो को जिम्मेदार ठहराया है। जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि उन पर बजरंग दल और भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है।

इस हमले में कन्हैया के काफिले में शामिल चार वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं, बजरंग दल ने भी कन्हैया और उनके समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है। इस दौरान कई लोग घायल भी हुए हैं।

कन्हैया कुमार पर उस समय हमला हुआ, जब वो मंसूरचक में जन संवाद कार्यक्रम से अपने घर बीहट लौट रहे थे। यह हमला बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया गांव के पास पर हुआ।

कन्हैया कुमार का आरोप है कि भाजपा और पीएम मोदी के खिलाफ लगातार बोलने के कारण साजिश के तहत उन पर जानलेवा हमला किया गया है।

उन्होंने कहा कि बजरंग दल और भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने हम पर पहले हमला किया और फिर भगवानपुर थाने में मारपीट का मुकदमा भी उल्टा हमारे खिलाफ दर्ज करा दिया।

भगवानपुर थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि घायलों का इलाज स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है। घायलों के लिखित आवेदन के मद्देनजर कन्हैया के काफिले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

वहीं, बरौनी थानाध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने बताया कि कन्हैया और उनके समर्थकों ने अपने ऊपर जानलेवा हमला किए जाने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कन्हैया मंसूरचक में आयोजित जनसभा को संबोधित कर वापस अपने घर बीहट लौट रहे थे, तभी रास्ते में भगवानपुर बाजार एक निजी कोचिंग शिक्षण संस्थान के संचालक से मिलने के लिए वहां रुके।

Top Stories