VIDEO: कॉमेडियन कुनाल कामरा अर्नब गोस्वामी से फ्लाइट में पुछे कई सवाल!

VIDEO: कॉमेडियन कुनाल कामरा अर्नब गोस्वामी से फ्लाइट में पुछे कई सवाल!

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा को 6 महीने की हवाई यात्रा के लिए बैन कर दिया गया।

 

कॉमेडियन कामरा पर पत्रकार अर्नब गोस्वामी के साथ इंडिगो की फ्लाइट में बदसलूकी करने का आरोप है।कुणाल कामरा मंगलवार को अपने ट्विटर पर 51 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें, वह अर्णब के साथ बदसलूकी कर रहे हैं।

 

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, वीडियो में अर्नब गोस्वामी इयरफोन लगाए लैपटॉप पर कुछ काम करते दिख रहे हैं। वीडियो में कुणाल कामरा को बदसलूकी करते हुए सुना जा सकता है। वे अर्नब गोस्वामी को कॉवर्ड (कायर) भी कह रहे हैं।

 

 

वहीं, अपने एक ट्वीट में कुणाल कामरा ने लिखा कि फ्लाइट में पत्रकार अर्नब गोस्वामी से मुलाकात हुई और उन्हें उनकी पत्रकारिता के बारे में बताया और कुछ सवाल किए। लेकिन अर्नब ने मुझे मानसिक रूप से अस्थिर बताया और कुछ देर बाद मेरे पास अपनी सीट पर जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

 

इस पूरे मामले पर केंद्रीय विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि विमान के अंदर अशांति फैलाने और परेशान करने के लिए बनाया गया आक्रामक व्यवहार, हवाई यात्रा करने वालों के लिए अस्वीकार्य है।

 

 

हमारे पास संबंधित व्यक्ति (कुणाल कामरा) पर प्रतिबंध लगाने के लिए अन्य एयरलाइंस को सलाह देने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

 

 

वहीं, इसके पहले इंडिगो एयरलाइन्स ने कहा कि 6E 5317 फ्लाइट में कुणाल कामरा का ये व्यवहार अस्वीकार्य है और उन्हें फ्लाइट में उड़ान भरने के लिए 6 महीनों के लिए प्रतिबंधित किया जाता है।

Top Stories