Monday , July 16 2018

VIDEO- लव जिहाद प्रोपगेंडे के मुह पर तमाचा है टीना और आमिर की शादी!

नई दिल्ली: आईएएस ऑफिसर टीना डाबी और आमिर उल शफी खान ने अपने करीबी दोस्तों और परिवारवालों की मौजूदगी में शादी कर ली.  अतहर और टीना की ट्रेनिंग के दौरान मुलाकात हुई थी, जिसके बाद से वे रिलेशनशिप में थे.

सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे के साथ वाले कई फोटोज शेयर किया करते थे. दोनों ने करीब तीन साल तक डेटिंग की है. बताया जा रहा है कि टीना और अतहर की शादी का आयोजन शनिवार को कश्मीर में किया गया. आपको बता दें कि टीना डाबी दिल्ली की रहने वाली हैं, तो वहीं अतहर कश्मीर के निवासी हैं.

दोनों की मुलाकात नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ऐंड ट्रेनिंग के दफ्तर में हुई थी. दोनों साल 2015 से ही एक-दूसरे के साथ हैं. टीना और आमिर शुरूआत से ही अपने रिश्तों को लेकर काफी खुले विचारों के रहे हैं.

दोनों लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालते रहे हैं. साल 2016 में अपने फेसबुक अकाउंट पर भी टीना से अपने और आमिर के रिश्ते को दुनिया को बताया. आपको बता दें टीना हिंदू हैं और आमिर मुस्लिम इसी वजह से दोनों के इस रिश्ते को कई हिंदू संगठनों ने ‘लव जिहाद’ का नाम दिया.

24 वर्षीय टीना डाबी राजस्थान कैडर ऑफिसर हैं और इनकी पोस्टिंग अजमेर में है. एक खबर के मुताबिक टीना ने बताया कि पहली बार मैं और आमिर मसूरी के लाल बहादुर शात्री नेशनल अकादमी में मिले.

हम दोनों की मुलाकात सुबह हुई और शाम तक आमिर मेरे घर के दरवाजे पर थे. (उसके लिए पहली नज़र में प्यार हो गया.)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों परिवारों की रजामंदी से हुए इस विवाह का आयोजन अनंतनाग के पहलगाम स्थित टूरिस्ट रिजॉर्ट में किया गया था. टीना अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ शुक्रवार को कश्मीर पहुंची थी, जहां कुछ रस्मों के बाद शनिवार को शादी समारोह हुआ. इसके बाद दोनों अतहर के पैतृक गांव देवेपोरा मट्टन चले गए.

दोनों की शादी के बारे में कश्मीर के एक पत्रकार ने पहले ही ट्वीट कर जानकारी दे दी थी, जिस पर लोगों ने सवाल भी उठाए थे. लोगों ने पूछा था कि वे कश्मीर में सिर्फ शादी करेंगे या वहां रहने का भी इरादा है. इस पर जवाब दिया गया था कि दोनों अनंतनाग आते रहा करेंगे.

 

TOPPOPULARRECENT