VIDEO: सऊदी में कार ड्राईवर पर हमला करने के लिए चलती कार से कूदा यह शख्स, वीडियो वायरल

VIDEO: सऊदी में कार ड्राईवर पर हमला करने के लिए चलती कार से कूदा यह शख्स, वीडियो वायरल
Click for full image

जेद्दा हाईवे एक बहुत ही व्यस्त हाईवे है. वहाँ दिन भर ट्रैफिक बहुत ज़्यादा रहता है. यहाँ हाईवे पर वाहन चलाते समय ड्राईवर सावधानी बरतें। हाईवे पर ट्रैफिक के बारे में चिंतित होने की वजह से, हाईवे अधिकारियों को हमेशा सतर्क रहना पड़ता है।

इस तरह के एक व्यस्त हाईवे पर, अगर कोई शख्स किसी दूसरे वाहन पर हमला करने के लिए किसी चलती कार से बाहर निकल जाता है, तो वह निश्चित तौर पर अपनी जान को ख़तरे में डाल रहा है। हालांकि, एक व्यक्ति ने हाल ही में एक स्टंट किया। एक शख्स जो होंडा सिविक कार में था, एक दूसरे वाहन पर कूद गया और उस पर हमला करने के लिए जेद्दा हाईवे से यात्रा करने वाले अन्य यात्रियों के लिए खतरा पैदा कर दिया।

सोशल मीडिया पर पूरी घटना का वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। लोग ट्विटर और फेसबुक पर वीडियो क्लिप को खूब शेयर कर रहे हैं, साथ ही लोग कमेंट पोस्ट कर शख्स द्वारा की गई स्टंट की इस हरकत की निंदा कर रहे हैं। लोग स्टंट का प्रदर्शन करने वाले व्यक्ति पर हैरान हो रहे हैं और उन लोगों को दंडित करने के लिए कहा जो इसमें शामिल थे।

https://www.youtube.com/watch?v=2Vl_6ax0fsQ

इनमें से दोनों, वाहन चालक और साथी शख्स ने दूसरों की ज़िन्दगी को खतरे में डाल दिया है इसके अलावा, उन्होंने पास के वाहन पर हमला करने की भी कोशिश की है। लोगों ने अधिकारियों से समय पर कार्रवाई करने को कहा है, इस घटना को अनदेखा नहीं किया जा सकता क्योंकि यह हाईवे पर किया गया था, अगर यह किसी भी अन्य सड़क पर हुआ होता, तो कोई इतनी बड़ी बात नहीं होती।

लेकिन तथ्य यह है कि हाईवे पर स्टंट या हिंसा का कार्य किया गया है जो कि एक गंभीर मामला है। पुलिस और जेद्दा राजमार्ग प्राधिकरण ने लोगों को पकड़ा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। चालक, वास्तविक अपराधी और कार में साथी पुरुष पुलिस की हिरासत में हैं और जांच चल रही है।

पुलिस ने अपनी स्टंट के पीछे के उद्देश्यों का खुलासा नहीं किया है, फिर भी यह आश्वासन दिया है कि वे इन अपराधियों को अभियोजन पक्ष के लिए पेश करेंगे। यह एक गंभीर मामला है और अधिकारियों को आवश्यक कदम उठाने होंगे। इसके अलावा, कुछ लोगों ने यह बताया है कि यातायात कानून सख्त होने चाहिए ताकि लोगों को राजमार्गों पर ऐसे खतरनाक कृत्य करने से पहले दो बार सोचना होगा।

हमें उम्मीद है कि अधिकारी एक बुद्धिमान कार्यवाही के साथ आएंगे ताकि अन्य लोग इसके बारे में सीख सकें और सड़कों, विशेषकर राजमार्गों पर बेतहाशा ड्राइव न करें।

Top Stories