Monday , April 23 2018

VIDEO: 7 खूंखार शेरों के सामने कूद गया ये शख्स, कंपा देने वाला तस्वीर कैमरे में हुआ कैद

इंदौर: नशे में पूरी तरह से धूत एक शख्स चिडियाघर के 7 शेरों के बाड़े में कूद गया। इसके बाद जो हुआ वो बेहद खतरनाक मंजर था। दरअसल, यह घटना इंदौर के एक चिड़ियाघर की है, जहां सोमवार को करीब दोपहर एक बजे नशे में धुत एक युवक अचानक ही 7 शेरों के बाड़े में कूद गया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

लेकिन, नशे में होने के कारण शायद वह कुछ देर तक समझ नहीं सका कि वह मौत के मुंह में कूद पड़ा है। वह बाड़े में मौजूद एक मचान पर बैठा गया। फिर वहीं बैठकर कुछ खाया और एक पटाखा भी फोड़ा। इस पटाखे के फटने चीड़ियाघर के सारे जानवर घबरा गए और सभी की नज़र अचानक शेरों के बाड़े में बैठे इस शख्स की ओर पड़ी। बाड़े में एक दो नहीं बल्कि सात शेर मौजूद थे। लेकिन, चौकाने वाली बात ये थी कि किसी भी शेर ने इस शख्स पर हमला नहीं किया। क्योंकि पटाखे की आवाज से शेर भी काफी डर गए थे और उन्होंने इस शख्स पर हमला नहीं किया।

घटना की जानकारी मिलते ही चीड़ियाघर के कर्मचारी वहां पहुंच गए और सभी 7 शेरों को पिंजरे में बंद कर दिया। इसके बाद इस शख्स को सही सलामत बाहर निकाला जा सका।

बता दें कि यह घटना इंदौर के कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय (चिड़ियाघर) का इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खुब शेयर किया जा रहा है। इस घटना की पूरी तस्वीर चिड़ियाघर के कैंटिन के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई जिसका वीडियो कुछ ही देर में सामने आ गया। गौरतलब है कि कुछ साल पहले ही दिल्ली में एक ऐसा ही शख्स शेरों के बाड़े में कूद गया था, जिसे बचाया नहीं जा सका था।
देखें विडियो!

TOPPOPULARRECENT