Sunday , September 23 2018

अलवर: पिता द्वारा पिटाई के बाद छत से कूदी नाबालिग, अस्पताल में भर्ती

अलवर जिले के नीमराना कस्बे के विजय बाग इलाके से सोमवार सुबह एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। नीमराना में किराए के मकान में रह रहे बिहार के एक परिवार की 12 वर्षीय नाबालिग पुत्री को उसके पिता द्वारा बेरहमी से पीटा गया था। पिटाई के डर से नाबालिग छत से कूद गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। लड़की को इलाज के लिए औद्योगिक क्षेत्र के सचखंड अस्पताल एवं ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए तीन घंटे बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु अस्पताल पहुंचे और नाबालिग के इलाज से संबंधित जानकारी सचखंड अस्पताल के अधीक्षक एवं प्रमुख लेप्रोस्कोपी वरिष्ठ सर्जन डॉ गजराज यादव से ली।

पुलिस के अनुसार कस्बे के विजय बाग में एक किराए के मकान में रहने वाले बिहार निवासी संतोष ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ बेरहमी से मारपीट की। बताया जा रहा है कि बालिका छत पर खड़ी हुई थी और मोबाइल से किसी से बातचीत कर रही थी। यही बातचीत पिता को इतनी नागवार गुजरी कि उसने छत पर पहुंचकर उसको बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

इस घटना का वीडियो पड़ोस की दूसरी छत पर मौजूद एक युवक ने अपने मोबाइल कैमरे की मदद से बनाया था। जिसे उसने बाद में सोशल मीडिया पर भी डाल दिया था। बहराल बालिका जिंदगी और मौत से जूझ रही है। उसके दोनों पैरों में फैक्चर बताया जा रहा है। वह फिलहाल सचखंड अस्पताल के आईसीयू यूनिट में भर्ती है।

TOPPOPULARRECENT