Tuesday , July 17 2018

VIDEO: ट्रोल करने वाले को जवाब देने के लिए हिजाब पहनकर फिर किया लड़कियों ने नाच

कोच्चि। पिछले दिनों केरल में हिजाब पहनकर डांस करने वाली तीन मुस्लिम लड़कियों को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। कुछ लोगों ने उनकी आलोचना की थी और उन्हें धमकी भी दी गई। इन आलोचकों को अब केरल के युवाओं ने अपने अंदाज में करारा जवाब दिया है।

शनिवार को तिरुवनंतपुरम के टैगोर थिअटर में छात्र संगठन स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया की तरफ से आलोचकों को जवाब देने के लिए फ्लैश मॉब का आयोजन किया गया।

इसमें करीब 20 स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया। इसमें ज्यादातर छात्राओं ने हिजाब पहनकर डांस किया और अपना विरोध जताया। इसी तरह के कार्यक्रम प्रदेश के कई अलग-अलग हिस्सों में भी किए गए।

आलोचकों को जवाब देने के लिए प्रदेश के छात्रों की तरफ से अलग-अलग क्षेत्रों में सड़कों पर डांस का आयोजन किया गया। इसमें शामिल ज्यादातर लड़कियां हिजाब में थीं। आलोचकों को करारा जवाब देता छात्रों का यह विडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि बीते 1 दिसबंर को स्वास्थ्य विभाग की तरफ से आयोजित जागरूकता कार्यक्रम में मेडिकल की तीन छात्राओं ने हिजाब पहनकर डांस किया था। इस विडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही इन छात्राओं को कुछ लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस विडियो पर आलोचकों ने काफी तीखी प्रतिक्रियाएं भी दीं। बाद में इस मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए राज्य महिला आयोग ने ट्रोल करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई के लिए साइबर सेल को निर्देश दिया था।

TOPPOPULARRECENT