VIDEO: अपने बेटे इम्तियाज अहमद मीर के घर लौटने के लिए एक मां कर रही है अपील!

VIDEO: अपने बेटे इम्तियाज अहमद मीर के घर लौटने के लिए एक मां कर रही है अपील!

बारामूला: कुपवाड़ा का एक युवक, जो पिछले दो दिनों से लापता था और कथित तौर पर आतंकवादी रैंक में शामिल हो गया था, अब उसके परिवार ने अपने बेटे से घर लौटने की अपील की है।

उनके परिवार ने कश्मीर रीडर को बताया, 11 जून को गुलमर्ग में अपने फोटोस्टेट की दुकान से घर लौटने के बाद उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा के गुलगाम गांव के निवासी गुलाम नबी मीर के 24 वर्षीय पुत्र इम्तियाज अहमद मीर ने अपनी मां शरीफा बेगम को सूचित किया कि वह कुछ सामान खरीदने के लिए कुपवाड़ा बाजार जा रहा है लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटे।

इम्तियाज के पिता ने कहा, “अगले दिन, 12 जून, बुधवार को ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल थी और हमने सोचा कि वह (इम्तियाज) किसी अन्य स्थान पर गए होंगे। हालांकि जब वह शाम तक घर नहीं लौटा, तो हमने पुलिस थाना कुपवाड़ा का दौरा किया और एक गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज की।”

मीर ने कहा, “रविवार को हमने सोशल मीडिया पर एके -47 राइफल पकड़े हुए अपने बेटे की तस्वीर देखी। हम जो कुछ भी हुआ है उसके साथ आने में असमर्थ हैं।”

जो तस्वीर वायरल हुई थी उस पर लिखा था कि इम्तियाज 12 जून को आतंकवादी नाम हिजब-उल-मुजाहिदीन में कोड नाम-मोइन-इस्लाम के साथ शामिल हुआ था।

https://www.youtube.com/watch?v=HQy_joK-jUw&feature=youtu.be

Top Stories