Friday , December 15 2017

वायरल विडियो- मध्य प्रदेश के किसानों ने बयां किया अपना दर्द, कहा- गुजरात में बीजेपी को वोट न दें

सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे एक किसान खेतों के बीच खड़ा होकर अपने दर्द को बयान कर रहा है। यह शख्स इस विडियो में अपना पता मध्यप्रदेश छिंदवाड़ा जिले का बता रहा है। विडियो के मुताबिक इस शख्स ने अपना नाम दिनेश कुमार श्रीवास्तव बताया है।

वीडियो में शख्स गुजरात से लेकर मध्यप्रदेश के किसानों से अपील करता दिख रहा है कि किसानों के बुरे हालात के लिए बीजेपी सरकार जिम्मेदार है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर यह शख्स निशाना साधते दिख रहा है। किसानों की इस हालत के लिए शिवराज सिंह चौहान की सरकार को दोषी ठहरा रहा है।

विडियो में इस शख्स ने गुजरात की किसानों से भी अपील करता दिख रहा है कि वह गुजरात की चुनाव में बीजेपी को वोट ना दे। किसानों से कहता दिख रहा है कि वो मोदी को हराने के लिए अपना वोट दुसरे पार्टी को दे।

इस शख्स ने विडियो में कहा कि पीएम मोदी और शिवराज सिंह चौहान को जय जवान जय किसान का नारा नहीं लगाकर मरा हुआ किसान का नारा लगायें।

इस विडियो में यह दिनेश कुमार श्रीवास्तव यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि गायों पर जिस तरह का पाबंदी लगाई गई है, उससे किसानों को बहुत ही परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वायरल विडियो में किसान कहता दिख रहा है कि जो गाय दूध नहीं दे रही है उनकी मौत बुचर खाने से भी बुरी मौत हो रही है।

TOPPOPULARRECENT