पुलवामा हमला: मुम्बई के मुसलमानों ने निकाली रैली, पाकिस्तान का विरोध किया!

पुलवामा हमला: मुम्बई के मुसलमानों ने निकाली रैली, पाकिस्तान का विरोध किया!

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से देशभर में शोक का माहौल है, इस हमले पर देश और दुनिया से तमाम राजनेताओं की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं, सभी हमले की कड़ी निंदा कर रहे हैं। वहीं देश की जनता सोशल मीडिया से लेकर सड़क पर प्रदर्शन कर अपना विरोध और गुस्सा जाहिर कर रही है।

ऐसा ही नजारा मुंबई में देखने को मिला, जहां मुसलमानों ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई का भिंडी बाजार मुस्लिम बहुल इलाका है। पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा और इसके विरोध में यहां के मुसलमानों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

भास्कर डॉट कॉम के अनुसार, सड़कों पर उतरे लोगों ने अपने हाथों में तिरंगा झंडा थामा हुआ था। बड़े-बुजुर्गों से लेकर बच्चे भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल थे।इसके साथ ही भिंडी बाजार में सभी व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखीं।

इस प्रदर्शन में पाकिस्तान और आतंकवादी संगठनों के विरोध में भी नारे लगाए गए। पाकिस्तान मुर्दाबाद, लश्कर-ए-तैयबा मुर्दाबाद, जैश ए मोहम्मद मुर्दाबाद, मसूद अजहर मुर्दाबाद, हाफिज सईद मुर्दाबाद जैसे नारों की गूंज सुनाई दी।

मौके पर लोगों ने कहा कि भारतीय सेना और सरकार को आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान को करारा जवाब देना चाहिए। हम सभी साथ हैं। हमारे शहीद का बलिदान जाया नहीं जाना चाहिए।

Top Stories