VIDEO : नेतन्याहू और ओमान का सीक्रेट मिशन बेनकाब, जाग रहा है ख़ुदाई दावा करने वाला काना ‘दज्जाल’!

VIDEO : नेतन्याहू और ओमान का सीक्रेट मिशन बेनकाब, जाग रहा है ख़ुदाई दावा करने वाला काना ‘दज्जाल’!

El Al एयरलाइंस, जल्द ही ओमान के हवाई क्षेत्र में प्रवेश करेगा। एल अल (El Al) के ओपरेटर्स एक स्लोगन के साथ चल रहे हैं “यह केवल एक एयरलाइन नहीं है, यह इज़राइल है”। इज़राइल के झंडे को ढोने वाला जहाज (ध्वजवाहक)। हालांकि इस क्षेत्र की राजनीति के कारण El Al के लिए तुरंत कुछ भी नहीं बदलने वाला, लेकिन यह इज़राइल के लिए बड़े बदलावों की शुरुआत का प्रतीक है।

ओमान के शासक सुल्तान कबूस बिन सैद मध्य पूर्व के कई देशों के साथ ऐतिहासिक शत्रुतापूर्ण संबंध होने के बावजूद, पिछले कुछ वर्षों इज़राइल के साथ संबंधों का धीरे-धीरे पुनर्निर्माण किया। उदाहरण के लिए, चाड और मिस्र ने पहले ही एल अल को अपने हवाई क्षेत्र का उपयोग करने की अनुमति दे दी है, जबकि सूडान को इजरायल को अपने हवाई क्षेत्र का उपयोग करने की अनुमति देना शुरू करने की उम्मीद है।

ओमान में इज़राइली हवाई जहाज El Al संचालित होने के लिए अनुमति इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू द्वारा देश की यात्रा के बाद आती है। औपचारिक संबंध न होने के बावजूद आश्चर्य यात्रा आगे बढ़ गई। सोमवार को इसरायल में इजरायली राजनयिकों से बात करते हुए, नेतन्याहू ने कहा “जब मैं ओमान में था, तो सुल्तान कबूस [बिन सैद] ने मुझे तुरंत पुष्टि की कि El Al ओमान के ऊपर उड़ान भर सकता है।”

सोमवार को, एक ज़ियोपिग समूह ने काना दज्जाल के लिए altar (एक क्रिश्चियन चर्च की मेज जिस पर ब्रेड और वाइन को सांप्रदायिक सेवाओं में संरक्षित किया जाता है।) के समर्पण की मेजबानी की, जो कि कोरबन तामिडी अर्थ (शाश्वत प्रसाद) की पूर्ण पोशाक के पुनर्मिलन के साथ घटना को चिह्नित करता है। इजरायल ‘काना दज्जाल’ की वापसी की तैयारी कर रहा है और साल-दर-साल चीजें हो रही हैं। विशेष जहाजों को एक पल में तैयार होने के लिए तैयार किया गया है।

आप गौर करें कि इस्लामिक भविष्यवाणी के मुताबिक दज्जाल का फितना यानी कि उसकी आमद इराक और सिरिया की दरमियानी रास्ते से होगा जो खुदाई का दावा करेगा और इस दावे की वजह से पूरी दुनिया में फितना और फसाद फैला देगा वह एक आंख वाला होगा और काना होगा उसके माथे पर लगा काफिर लिखा होगा. यहूदी धर्मशास्त्रियों के अनुसार, यहूदी मसीहा समय पर या समय से पहले आएंगे, और अभी कई इजरायलियों का मानना ​​है कि मिडिल ईस्ट में ओमान द्वारा इजराइली हवाई जहाज EL AL को उड़ने के लिए अपनी जगह दे दी गई है ये दरवाजा उनके मसीहा के आने की खिड़की भर है। इसलिए इज़राइल वो सब कर रहा है ताकि जल्द से जल्द मसीहा को दुनिया में लाया जा सके।

(Daniel 9:27) से प्रेरित पॉल ने इसका उल्लेख करते हुए कहा कि जब उन्होंने घोषणा की कि “अराजकता का आदमी” (जिसे हम काना दज्जाल मान सकते हैं, क्योंकि दुनिया में यही फसाद फैलाएगा और खुदाई दावा करेगा) मंदिर में प्रवेश करेगा और खुद को भगवान घोषित कर देगा (2 Thessalonians 2:3-4)। वो यासिर अराफात हि थे जिन्होंने कहा था कि उनकी यहुदियों की किताबों पर गौर करें और आप देखेंगे कि वे जो कर रहे हैं वह क्यों कर रहे हैं। वे इसे अपनी पुस्तकों के लिए कर रहे हैं, वे निर्दोष लोगों पर भविष्यवाणियों को सच करने पर मजबूर कर रहे हैं। तो आप समझ ही गए होंगे कि नेतन्याहू दज्जाल के आने की तैयारी कर रहे हैं।

Top Stories