VIDEO: नेतन्याहू ने कहा- ‘मोदी तुम्हें जरूरत नहीं किसी..?

VIDEO: नेतन्याहू ने कहा- ‘मोदी तुम्हें जरूरत नहीं किसी..?

लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में मिली भाजपा की प्रचंड जीत पर देश से ही नहीं विदेशों से भी मुबारकबाद मिल रही है। अमेरिका, पाकिस्‍तान, चीन और जापान सहित अन्‍य बड़े देशों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए को ट्विटर पर बधाई संदेश आए। लेकिन इसमें सबसे महत्‍वपूर्ण था नरेंद्र मोदी के इजराइली दोस्‍त बेंजमिन नेतन्‍याहू का फोन।

जी हां, कल शाम जीत पक्‍की होने के बाद नेतन्‍याहू ने पहले ट्वीट कर मोदी को बधाई दी, वहीं शाम को इस्राइल के प्रधानमंत्री ने फोन कर प्रधानमंत्री को जीत की शुभकामनाएं देते हुए इस्राइल और भारत की दोस्‍ती को और मजबूत बनाने का भरोसा दिया।

बता दें कि इसी महीने इस्राइल में भी चुनाव हुए हैं, जिसमें एक बार बेंजमिन नेतन्‍याहू को प्रधानमंत्री चुना गया है। लेकिन यहां पर नेतन्‍याहू को गंठबंधन सरकार को चलाने की जिम्‍मेदारी मिली है, वहीं भारत में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिला है। इसकी टीस नेतन्‍याहू के फोन कॉल में भी दिखाई दी।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, नेतन्‍याहू ने इस बातचीत का वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें नेतन्‍याहू बेहद उत्‍साहित दिखाई दे रहे है। नेतन्‍याहू ने मोदी से कहा तुम्‍हें गठबंधन की जरूरत नहीं लेकिन मुझे है, यहीं बड़ा अंतर है।

Top Stories