Sunday , December 17 2017

VIDEO: मुसलमानों को देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांटने वाले योगी के मंत्री को नहीं याद है वंदे मातरम्

वंदे मातरम को लेकर देश में सियासत ज़ोरों पर है । वंदे मातरम के बहाने देश के अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया जा रहा है उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाए जा रहे हैं । बीजेपी के मंत्री चाहते हैं कि केंद्र सरकार देश के सभी स्कूलों में वंदे मातरम् गाने को ज़रूरी कर दे ।

दूसरों को वंदे मातरम गाने के लिए मजबूर करने और उनको देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांटने वाले बीजेपी के कुछ मंत्रियों को वंदे मातरम् की खुद ही एक लाइन याद नहीं है ।

न्यूज़ चैनल आजतक के न्यूज़रूम कार्यक्रम में एक बहस के दौरान, यूपी अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री बलदेव सिंह औलख को वंदे मातरम् की एक लाइन गाने को कहा गया लेकिन वो वंदे मातरम् नहीं गा पाए । पत्रकार राहुल कंवर लगातार 10 मिनिट तक औलख से कहते रहे कि वो वंदे मातरम की एक लाइन सुना दें । इस सवाल पर औलख के पसीने छूट गए और वो वंदे मातरम् सुना नहीं पाए ।

कार्यक्रम में जब औलख में वंदे मातरम् गाने को कहा गया तो वो इस विषय को यह कहते हुए बदलने की कोशिश करते रहे कि पूरे भारत को इस गीत को जानना चाहिए। कई अनुरोधों के बावजूद, यूपी मंत्री गायन से बचने के लिए एक के बाद एक बहाना बनाते रहे।

 

वंदे मातरम गाने के नाम पर छूटे यूपी के मंत्री के पसीने!#NEWSROOM Rahul Kanwalअन्य वीडियो के लिए क्लिक करें http://bit.ly/at_videos

Posted by Aaj Tak on Friday, August 11, 2017

 

TOPPOPULARRECENT