VIDEO: पाकिस्तान के इस बल्लेबाज को मिल रही है मशहूर होने में नयी ऊंचाई!

VIDEO: पाकिस्तान के इस बल्लेबाज को मिल रही है मशहूर होने में नयी ऊंचाई!

टी 20 क्रिकेट के नंबर एक बल्लेबाज पाकिस्तान के बाबर आजम की लोकप्रियता अपने चरम पर है। बाबर इन दिनों इंग्लैंड में खेले जा रहे विटैरिली ब्लास्ट टी 20 में खेल रहे हैं।

इस लीग में बाबर कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं जिसकी वजह से इस लीग को तो लोकप्रियता मिली ही है वो भी खूब पसंद किए जा रहे हैं। आलम ये है कि उनकी बल्लेबाजी देखने की वजह से समरसेट की आधिकारिक वेबसाइट ही क्रैश हो गई।

जागरण डॉट कॉम के अनुसार, इंग्लैंड के विटैलिटी ब्लास्ट टी 20 में बाबार आजम की बल्लेबाजी देखने के लिए उनके फैंस में कमाल का उत्साह था। इसका नतीजा ये हुआ कि समरसेट और ग्लैमरगन के बीच मैच देखने के लिए एक मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने समरसेट की आधिकारिक वेबसाउट पर लॉग इन कर दिया।

इस मैच को यू ट्यूब पर लाइव टेलीकास्ट नहीं किया जा रहा था, इसलिए ट्रैफिक को मुख्य वेबसाइट पर निर्देशित किया गया था और इसका परिणाम ये हुआ कि ज्यादा ट्रैफिक फ्लो की वजह से वेबसाइट क्रैश हो गई।

समरसेट को मैच के बाद क्लब की आधिकारिक वेबसाइट की सर्वर क्षमता को अपग्रेड करने के लिए कहा गया है। समरसेट के डिजिटल मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव बेन वॉरेन इस दिशा में कार्य करने के लिए जुट गए हैं।

विटैलिटी ब्लास्ट टी20 में क्लब के मैचों के लाइव यू ट्यूब टेलीकास्ट के दौरान ट्रैफिक में कमाल का उछाल देखेने को मिला है और बाबर की इसमें अहम भूमिका है।

पाकिस्तान के विराट कहे जाने वाले बाबर आजम ने हैम्पशायर के खिलाफ नाबाद 95 और ससेक्स के खिलाफ 54 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली। उनकी ये आतिशी पारियां देखने के लिए लाइव स्ट्रीमिंग पर 1.5 मिलियन से भी ज्यादा लोग देखे गए।

24 वर्षीय बाबर इस वक्त टी 20 में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं। उन्होंने विटैलिटी ब्लास्ट टी 20 में केवल छह पारियों में 267 रन बनाए हैं और कमाल की बल्लेबाजी के जरिए फैंस का खूब मनोरंजन कर रहे हैं।

Top Stories