VIDEO & PICS: कोलकाता के इस मशहूर बिल्डिंग में लगी भीषण आग!

VIDEO & PICS: कोलकाता के इस मशहूर बिल्डिंग में लगी भीषण आग!

दक्षिण कोलकाता में एक्साइड चौराहे के निकट चौरंगी रोड पर स्थित एक पांच मंजिली इमारत के चौथे तल्ले में निजी कंपनी के दफ्तर में शुक्रवार सुबह आग लग गयी। आग इतनी भयावह थी कि कुछ ही देर में आसपास का इलाका काले धुएं से भर गया।

प्रभात खबर पर छपी खबर के अनुसार, विभाग को देने पर शुरुआत में दो इंजनों को मौके पर भेजा गया, लेकिन कुछ ही देर में आग की भयावहता देखते हुए तीन और इंजनों को मौके पर भेजा गया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि अचानक बिल्डिंग में काम करनेवाले लोग भागकर नीचे आने लगे। तब जाकर चौथे तल्ले में आग लगने का पता चला। वहीं, खबर पाकर दमकल मंत्री सुजीत बोस भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

इधर, आग बुझाने में जुटे दमकल कर्मी बताते हैं कि शुरुआत में दफ्तर के अंदर से इतना धुआं निकल रहा था कि आग के स्रोत का पता नहीं चल पा रहा था।

काफी कोशिश के बाद वे आग के स्रोत तक पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हैं। कहा कि जल्द ही वे आग पर काबू पाने में सफल होंगे। बहुमंजिली इमारत में आग लगने के बाद आसपास की इमारतों से भी लोगों को बाहर निकाल लिया गया। खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बहुमंजिली इमारत में आग लगने के बाद आसपास की इमारतों से भी लोगों को बाहर निकाल लिया गया।

खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। वहीं, कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने कहा कि आग पर पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। आग लगने के कारणों की जांच होगी।

Top Stories