VIDEO: क्या पीएम मोदी ने इस बच्ची से ‘राहुल गांधी पप्पू हैं’ कहने को कहा?

VIDEO: क्या पीएम मोदी ने इस बच्ची से ‘राहुल गांधी पप्पू हैं’ कहने को कहा?

भारत की राजनीति पर पुरी दुनिया में नजर बनी रहती है। सत्ता चाहे जिसकी हो मगर पक्ष और विपक्ष एक दुसरे पर वार करना नहीं भूलते हैं। इस वक्त देश के कई राज्यों में चुनाव हो रहे हैं अथवा चुनाव होने वाले हैं। सत्ता पर आसिन बीजेपी के लिए थोड़ी मुश्किल जरुर आई है मगर विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस की लड़ाई भाजपा से ही है।

राफेल डील में इतिहास की सबसे बड़ा घोटाला बताकर कांग्रेस अध्यक्ष लगातार पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। बीजेपी भी इस मामले में लगभग बैकफुट पर नजर आ रही है। मामला सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा है।

लेकिन हमलों का सिलसिला एक दुसरे पर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ राहुल गांधी पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए चौकीदार ही चोर है तक क डाला जिसे लेकर बीजेपी बौखलाई हुई है।

इसी बीच एक विडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि पीएम मोदी एक बच्ची को अपनो गोद में उठाते हैं और स्टेज पर लगी माइक तक ले आते हैं, बच्ची से कुछ कहने के लिए पीएम मोदी बार बार कहते हैं, बच्ची खामोश रहती है और घबराई हुई नजर आती है, इसी बीच बच्ची ये माइक पकड़ बोलती है कि “राहुल गांधी पप्पू है”। बच्ची के कहने के बाद पीएम मोदी उस बच्ची के सर पर हाथ रखकर शाबाशी देते नजर आते हैं।

Top Stories