VIDEO: कॉमेडीयन राजीव निगम ने बीजेपी का उड़ाया मजाक, कहा- ‘अदा बहुत प्यारी है’

VIDEO: कॉमेडीयन राजीव निगम ने बीजेपी का उड़ाया मजाक, कहा- ‘अदा बहुत प्यारी है’

कॉमेडियन, यूट्यूब पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, श्री राजीव निगम ने न केवल बीजेपी का मज़ाक उड़ाया बल्कि इसे ‘अदा बहोत जियादा प्यारी ’भी कहा।

उनकी बातों का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी उन सभी से प्यार करती है जो किसी भी राज्य या केंद्र में सरकार बनाने में उनका साथ देते हैं या उनकी मदद करते हैं। उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि भविष्य में, वे सुश्री ममता बनर्जी, श्री अखिलेश यादव को पसंद करना शुरू कर सकते हैं यदि उन्होंने पार्टी का समर्थन करना शुरू कर दिया।

विजय माल्या और नीरव मोदी पर टिप्पणी करते हुए, उन्होंने दावा किया की अगर वे पार्टी में शामिल होने का फैसला करते हैं तो पार्टी उन्हें राज्यसभा सीटें दे सकती है।

यहां कुछ प्रतिक्रियाएं
श्री आशुतोष कुमार ने लिखा, “जब पत्रकार बेचे जाते हैं, तो आप कॉमेडियन को सही कहने और असली पत्रकारों का काम करने की हिम्मत रखते हैं। अच्छा काम!”।

श्री सुदेशना सेठी ने टिप्पणी की, “अब एक दिन मैंने न्यूज़ चैनल छोड़ दिया और सबसे महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए खड़े रहने के लिए धन्यवाद, धन्यवाद राजीव जी”।

कुलजीत सिंह: यह देश कुल अराजकता की ओर बढ़ रहा है। हर जगह छद्म राष्ट्रवाद दिखाई दे रहा है। सूरज कुमार: भाजपा उत्तर भारतीय पार्टी है। भगवान का शुक्र है कि हम क्षेत्रीय दलों से खुश हैं।