सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से प्रिंसिपल का किस करने का वीडियो वायरल!

सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से प्रिंसिपल का किस करने का वीडियो वायरल!

राजस्थान के भरतपुर जिले के एक सरकारी स्कूल का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में स्कूल के प्रिंसिपल की घिनौनी करतूत का खुलासा हो गया है।

 

वनइंंडिया डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, इस वीडियो के सामने आने के बाद गांव के लोगों में आक्रोश का माहौल है। ग्रामीणों ने ​प्रिंसिपल को उसकी हरकत के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है। वहीं, पीड़ित छात्रा के ​चाचा की तरहीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और आगे की कार्रवाई की बात कह रही है।

 

 

मामला भरतपुर जिले के वैर थाना इलाके के एक सरकारी स्कूल का है। सरकारी स्कूल में गांव और आसपास के इलाकों की काफी बच्चियां पढ़ती हैं।

 

स्कूल के प्रिसिंपल पदम सिंह मीणा का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में पदम सिंह 12 साल की लड़की के साथ गंदी हरकत करता नजर आ रहा है।

 

ये वीडियो स्कूल की ही एक अध्यापिका ने ही बनाया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि प्रिंसिपल आते ही बच्ची को पकड़ लेता है और उसे गलत तरीके से छूकर उसे किस करता है।

 

ग्रामीणों ने बताया कि पदम सिंह मीणा का व्यवहार महिलाओं और बच्चियों के प्रति ठीक नहीं है। उसकी कई बार अध्यापिकाओं से छेड़छाड़ की खबरें भी सामने आई हैं, लेकिन किसी ने आगे बढ़कर उसकी शिकायत करने की जहमत नहीं उठाई।

 

स्कूल के प्रिंसिपल का स्कूल में इतना खौफ है कि वह स्कूल की छात्राओं से स्कूल में झाड़ू पोछा लगवाता है। इसी तरह कक्षा सात में पढ़ने वाली छात्रा से भी पोछा लगवा रहा था, इसी दौरान प्रिंसिपल आता है और बच्ची को अपनी ओर खींच कर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगता है।

 

ये पूरी घटना स्कूल की अध्यापिका ने अपने मोबाइल में कैद कर ली। ये वीडियो सामने आते ही बच्ची के परिजनों ने बच्ची से इस घटना के बारे में पूछा तो सामने आया कि दरिंदा अध्यापक काफी दिनों से बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था।

 

यही नहीं वह धमकी देता था कि अगर वह किसी को इस बारे में बताया तो वह उसको जान से मार देगा। घटना का पता लगते ही गांव के लोगों ने स्कूल पर ताला जड़ दिया।

 

वहीं, हंगामा होते देख आरोपी प्रिंसिपल पदम सिंह मीणा स्कूल को छोड़ भाग खड़ा हुआ। बच्ची के चाचा ने वैर थाना पर बच्ची से अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

साभार- हिन्दी वनइंडिया डॉट कॉम

Top Stories