Monday , November 20 2017
Home / Khaas Khabar / VIDEO: सिखों ने भगवा गुंडों को दौड़ा-दौड़कर पीटा, लोग बोले- अच्छा सबक मिला

VIDEO: सिखों ने भगवा गुंडों को दौड़ा-दौड़कर पीटा, लोग बोले- अच्छा सबक मिला

सोशल मीडिया पर जम्मू का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे ‘भक्तों के पापा’ नाम के फेसबुक पेज से अपलोड किया गया है।

वीडियो में दिख रहा है कि हर के एक इलाके में पहुंचे भगवा गुंडे बाइक पर आते हैं और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए घूम-घूम कर दुकानें बंद करवा रहे हैं। इन लोगों के गलों में भगवा गमछे डाले हुए नजर आ रहे हैं।

लेकिन इन लोगों की गुंडई के खिलाफ कुछ सिख लोग सामने आकर विरोध करते है। इसी बीच एक सिख इन्हे कहता है कि दुकानें बंद करवाने से कुछ नहीं होगा, हम अपनी दुकान नहीं बंद करेंगे। थोड़ी देर में वहां काफी भीड़ इकट्ठा हो जाती है। कुछ पुलिसवाले भी मौके पर पहुंच जाते हैं।

देखते ही देखते वहां बहस इतनी तेज हो जाती है कि पुलिस की मौजदगी में ही कुछ सिख लड़के दुकान बंद करवाने आए एक शख्स को पकड़ कर पीटने लग जाते हैं।

वीडियो में कुछ गाड़ियां नजर आ रही है जिन पर जम्मू-कश्मीर के नंबर प्लेट लगे हुए हैं। जिस से इस वीडियो के जम्मू के होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

लेकिन सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रही है। वीडियो अपलोड होने के घंटे भर के अंदर ही लगभग 1 लाख लोग इसे देख चुके हैं। करीब 3000 लोग इसे अपने वॉल पर शेयर भी कर चुके हैं।

लोगों का कहना है कि अच्छा सबक मिला इन लोगों को, देश भर में इन लोगों ने माहौल खराब कर रखा है। जम्मू में जबरदस्ती दुकानें बंद करवाने पहुंचे हिंदुस्तान के ठेकेदारों को सिखों ने सिखाया जबरदस्त सबक।

ये देखो, जम्मू में जबरदस्ती दुकाने बन्द करवाने पहुंचे कथित हिंदुस्तान के ठेकेदारों को सिक्ख भाइयों ने जबरदस्त मजा चखाया 😂😂😂😂😂

Posted by Bhakto Ke Papa on Thursday, July 13, 2017

 

TOPPOPULARRECENT