VIDEO: पिछले दो तीन सालों से मानवधिकार की बात करने वालों को डराया और धमकाया जा रहा है: शबनम हाश्मी

VIDEO: पिछले दो तीन सालों से मानवधिकार की बात करने वालों को डराया और धमकाया जा रहा है: शबनम हाश्मी
Click for full image

प्रसिद्ध समाजसेवी और मज़लूमों की आवाज़ उठाने वाली शबनम हाशमी ने यूट्यूब पर एक वीडियो जारी कर मानवाधिकार की बात करने वाले लोगों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार का ज़िक्र किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने वीडियो के माध्यम से कहा कि आखिर भारत को पिछले दो तीन सालों से क्या हो गया है। मानवधिकार की बात करने वालों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है उन्हें धमकियां दी जाती हैं, उन्होंने खुद का हवाला देते हुए कहा कि जब मैं लोकतंत्र और बोलने की आज़ादी की बात करती हूँ तो सोशल मीडिया पर ट्रोलज गालियां देते हैं और वह गालियां बहुत ही भद्दी होती हैं। यहां तक कि वे मेरा सामूहिक बलात्कार करा देने की बात करते हैं।

जिस दिन मैंने अवार्ड वापस किया, उसके बाद जब आप मेरा फेसबुक पढ़ते तो देखते की कितनी भद्दी भद्दी गालियां और धमकियां मुझे ट्रोलज ने दी थी, मैंने फ\फोरन उसे डिलीट किया। एक बार तो एक आदमी ने खुद को पुलिस इंस्पेक्टर बताते हुए मुझसे 15 मिनट तक बात की जो बाद में वायरल हो गया। जो यह कहा रहा था कि वह मुझे एक एनकाउंटर में मार देगा। बहुत सारे आदमी जिसे अगर पुलिस की ओर से फोन आए वह यह कहे मैं तुम्हें एनकाउंटर में मार दूंगा तो वह डर जाते हैं।

आज देश की हालत यह है कि जो भी हक की बात करता है किसी मजलूम का सहारा बनता है तो उसे इसी तरह कि धमकियां मिलती हैं और कइयों को तो मर भी दी जाती है।

देखें वीडियो:
https://www.youtube.com/watch?v=_hiiSxfJk_U

https://www.youtube.com/watch?v=_hiiSxfJk_U

Top Stories