विराट कोहली के बिगड़े बोल- विदेशी बल्लेबाजों को पसंद करने वाले देश छोड़े!

विराट कोहली के बिगड़े बोल- विदेशी बल्लेबाजों को पसंद करने वाले देश छोड़े!
Click for full image

क्रिकेट के मैदान में अपनी बल्लेबाजी से फैंस के दिलों पर राज करने वाले विराट कोहली विवादों में घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक फैंस को देश छोड़ने की सलाह दे रहे हैं।

दरअसल कोहली एक वीडियो में मोबाइल पर मैसेज पढ़ते दिख रहे हैं।जिसमें एक ने लिखा, ‘वह एक ओवरेटेड बल्लेबाज हैं। उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी खास नहीं लगता है। मुझे इन भारतीयों की तुलना में अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खेलते देखना अच्छा लगता है।

फैंस के इस सवाल के जवाब में कोहली ने कहा, ‘अगर आपको भारतीय बल्लेबाज को खेलते देखना नहीं पसंद तो मुझे नहीं लगता कि आपको देश में रहना चाहिए। इसके आगे कोहली कहते हैं कि भारत के बाहर कहीं और जाकर रहिए आप। आप हमारे देश में क्यों रहते हैं और दूसरे देशों से प्यार करते हैं?’

कोहली ने कहा, ‘आप मुझे पसंद मत करिए। कोई बात नहीं। मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरों की तरह सोचना चाहिए। आप अपनी प्राथमिकताओं को तय करें।

कोहली की यह सलाह कुछ फैंस को रास नहीं आई और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। पांच नवंबर को अपना 30वां जन्मदिन मानने वाले विराट कोहली इन दिनों आराम कर रहे हैं।

Top Stories