VIDEO: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में फिर हिंसा, बम बाजी, कई घरों को किया आग के हवाले

VIDEO: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में फिर हिंसा, बम बाजी, कई घरों को किया आग के हवाले

झारखंड के पश्चिम सिंहभूम में आसनसोल के रेलपार, रामकिशुन डंगाल, श्रीनगर कॉलोनी में बुधवार सुबह 11 बजे के बाद फिर हालात बेकाबू हो गए। अराजकतत्वों ने बमबाजी की। रामकिशुन डंगाल, श्रीनगर कॉलोनी और आमबागान में बमबाजी और आगजनी से कई घर जल गए। इस दौरान लोगों ने पुलिस पर भी हमले का प्रयास किया।

घटना में कई घर जलने की सूचना है। वहीं, घटना के बाद आसनसोल नॉर्थ थाने के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई। लोग पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगा रहे थे। फिलहाल, पुलिस संवेदनशील इलाकों में कैंप कर रही है।

आसनसोल नार्थ थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव किए जाने से सांप्रदायिक हिंसा भड़क गई थी। इस दौरान भीड़ में गोली चलने से एक युवक और पत्थर लगने से महिला पार्षद समेत दर्जनों लोग घायल हो गए।

घायलों में एक किशोर की हालत गंभीर है। पुलिस की मौजूदगी में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प से अफरा-तफरी मच गई। अराजक तत्वों ने पुलिस वाहन में तोड़फोड़ की।

वहीं, तृकां ऑटो यूनियन कार्यालय में आगजनी व मेयर के वाहन पर पत्थर बाजी से पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Top Stories