VIDEO-शाहिद अफरीदी ने किया तिरंगे का सम्मान, हर तरफ हो रही तारीफ़

VIDEO-शाहिद अफरीदी ने किया तिरंगे का सम्मान, हर तरफ हो रही तारीफ़

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने मैच के दौरान करोड़ों भारतीयों का दिल जीत लिया. स्विट्जरलैंड के सेंट मोरित्ज में सहवाग डायमेंड्स XI और अफरीदी रॉयल्स XI के बीच टी20 आइस क्रिकेट टूर्नामेंट खेला गया. इस टूर्नामेंट को शाहिद की टीम ने 2-0 से क्लीनस्वीप कर लिया था.
बता दें की दूसरे मैच के ख़त्म होने के बाद अफरीदी भारत के तिरंगे का सम्मान करते दिखे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है.

दूसरे मैच में जीत दर्ज करने के बाद अफरीदी ने अपने फैन्स के साथ फोटो खिंचवाईं. अफरीदी के साथ फोटो लेने के लिए फैन्स की भीड़ उमड़ पड़ी. दर्शकों के बीच कुछ भारतीय फैन्स भी तिरंगा लिए खड़े दिखे. अफरीदी ने उनके साथ भी फोटो खिंचवाई, लेकिन तभी उनकी नज़र तिरंगे की तरफ गई, जो पूरा खुला नहीं था. अफरीदी ने भारतीय फैन्स को कहा – ‘फ्लैग सीधा करो’ और इसके बाद ही फोटो खिंचवाई. भारत के तिरंगे के प्रति इस सम्मान के बाद सोशल मीडिया पर अफरीदी ने खूब तारीफे हुईं.

खास बात यह रही कि जब शाहिद अफरीदी भी दर्शकों से रू-ब-रू हुए तो न सिर्फ अफरीदी के पाकिस्तानी फैंस, बल्कि इंडियन फैंस भी उनसे मिलने को बेताब दिखे. अफरीदी भी खुद को नहीं रोक पाए उन्होंने बारी-बारी से प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और ऑटोग्राफ दिए.

Top Stories