VIDEO: सऊदी अरब में मिनी स्कर्ट पहन कर एक ऐतिहासिक स्थान पर निकली लड़की, मिलेगी सजा

VIDEO: सऊदी अरब में मिनी स्कर्ट पहन कर एक ऐतिहासिक स्थान पर निकली लड़की, मिलेगी सजा

जेद्दा: सऊदी अरब में एक लड़की की मिनी स्कर्ट पहनी तस्वीर वहाँ की सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है। कुछ लोगों ने लड़की के इस कदम की आलोचना की है तो कई इसके समर्थन में भी खड़े हो गए हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

समाचार एजेंसी एएफपी रिपोर्ट के मुताबिक मॉडल खोलूद नामक स्नेप चैट अकाउंट पर ऐसी कई वीडियो पोस्ट हुई है, जिसमें एक नौजवान लड़की मिनी स्कर्ट पहने ऐतिहासिक किला अशीकर में घूम रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई उपयोगकर्ता अपने अकाउंट से शेयर कर रहे हैं।

रियाज के स्थानीय सरकार ने एक संदेश में कहा है कि वह इस मामले की जांच कर रहे हैं और उस लड़की का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। जो अनुचित पोशाक में उस जगह का दौरा कर रही है। सऊदी मीडिया के अनुसार रियाज पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। सऊदी अरब पुलिस के एक उप विभाग जिसका संबंध सामाजिक मुद्दों और नैतिकता से है, कहना है कि वह भी संबंधित अधिकारियों के साथ इस घटना की जांच कर रही है।

https://twitter.com/KHALED_Z_KSA_24/status/886603213780258821

https://twitter.com/zidankkzidan/status/886525006238425088?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Furdu.news18.com%2Fnews%2Fsaudi-arabia-video-of-young-girl-in-miniskirt-creates-huge-controversy-220594.html

Top Stories