Tuesday , September 25 2018

VIDEO: योगी राज में पिस्तौल की नोक पर छात्रों को करा रहे हैं नकल

उत्तरप्रदेश: योगी आदित्यनाथ के राज में परीक्षा के दौरान नकल से जुड़ा चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां कॉलेज के अंदर एक अनजान युवक पिस्तौल के बलबूते धड़ल्ले से नकल करा रहा था।

सोशल मीडिया पर तेजी से एक विडियो वायरल हो रहा है। जिसमे यह देखा जा सकता है कि कॉलेज में एक अनजान युवक पिस्तौल के बलबूते नकल करा रहा है। वह कमर में पिस्तौल खोंसकर परीक्षा केंद्र में घूम रहा था, जबकि छात्र-छात्राएं दरी पर बैठकर परीक्षा दे रहे थे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खास बात यह है कि यह आलम तब है, जब बीते दिनों सूबे के डिप्टी-सीएम ने नकलविहीन परीक्षा कराने की बात कही थी। ऐसे में यह युवक राज्य सरकार के सभी दावों की और परीक्षा केंद्र पर नियमों की धज्जियां उड़ाता नजर दिख रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, नकल से जुड़ा यह मामला आगरा के भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय से जुड़ा है। बिचपुरी रोड के श्री कृष्ण कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की परीक्षा चल रही थी। परीक्षा केंद्र के भीतर एक पीले रंग की कमीज में युवक घूम रहा था। उसने अपनी कमर में पिस्तौल खोंस रखी थी। बंदूक के नाम पर वह परीक्षा केंद्र पर छात्रों को नकल करा रहा था।

बता दें कि यह युवक न तो शिक्षक था और और न ही जिला प्रशासन का प्रतिनिधि। वहीं, परीक्षा के दौरान कक्षा से निरीक्षक भी गायब थे। थोड़ी देर बाद इस बारे में शिवसेना के जिला प्रमुख वीनू लवानिया को मिली। वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की रिकॉर्डिंग कर ली।

TOPPOPULARRECENT