Thursday , July 19 2018

VIDEO: योगी के हिंदू युवा वाहिनी के नेता को पड़ी सरेआम लताड़, वीडियो वायरल

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संगठन हिन्दू युवा वाहिनी के एक नेता को सरेआम पीटा गया जिसका विडियो सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो मेरठ के सिविल लाइन थाने का है जहां एक शख्स पुलिस के सामने ही हिन्दू युवा वाहिनी के नेता को लताड़ लगाते हुए दिखाई दे रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, मामला यह है कि मेरठ में योगी के हिंदू युवा वाहिनी के लोगों ने छेड़छाड़ का आरोप लगाकर दो युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पीड़ितों ने इसकी सूचना मेरठ के सिविल लाइन थाने में दी। आरोप है कि हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान पत्रकारों से भी अभद्रता की और उनका मोबाइल फोन भी छीन लिए।

वायरल वीडियो के अनुसार, हिंदू युवा वाहिनी का वह नेता टीचर है। जिन्हें पुलिस अधिकारियों के सामने बैठा शख्स लताड़ लगाते हुए कह रहा है, “चलिए आपको नहीं पता था कि यह पत्रकार हैं…इसका मतलब है कि अगर वह आम आदमी होता तो आप उसका कत्ल कर देते। तो हमारा पत्रकारिता करना बेकार है।

हिंदू युवा वाहिनी के नेता को शख्स आगे कहता हुआ सुनाई दे रहा है, “यह जो नई ‘भगवा गुंडा’ जो आप फैला रहे हो…तो हम चुड़ी पहनकर बैठ जाएं। आप हिंदू और मुस्लिम में भेद करते हो करो, लेकिन एक टीचर का फर्ज क्या है? मुझे इस बात का अफसोस है कि एक टीचर को बताना पड़ रहा है कि आखिर टीचर है क्या। टीचर वह है जो सभी वर्गों के बच्चों को एक समान पढ़ाए।

Aaj bohot dino baad kisi police officer ko dil se salam karne ko dil chah raha he plz see this video. ..

Posted by Suhail Khan on Saturday, February 3, 2018

TOPPOPULARRECENT