Friday , December 15 2017

अच्छे दिन- कर्ज़ न चुका पाने पर सूदखोर ने कर्जदार को चप्पल से पिटा, विडियो वायरल

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में एक सूदखोर द्वारा अपने कर्जदार को चप्पलों से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस ने सूदखोर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाले संजीव ने सूदखोर रणतेज से घरेलू काम के लिए 50 हज़ार रुपये उधार लिए थे। सूदखोर ने कर्ज पर लगातार मोटा ब्याज लगाते हुए कुछ ही महीनों में सवा लाख का कर्ज संजीव के नाम चढ़ा दिया। इस पर कुछ लोगों ने बीचबचाव करते हुए कुल 80,000 रुपये चुकाने पर फैसला हुआ।

संजीव ने 75,000 हज़ार रुपये तो मौके पर दे दिए, बाकि 5,000 रुपये कुछ दिन बाद देने की बात कही। इस पर सूदखोल रणतेज ने एक दिन संजीव को अपने ऑफिस में बुलाया और दरवाजा बंद कर उसके साथ दुर्व्यवहार किया।

रणतेज ने संजवी को चप्पलों से पीटा और उसका एक वीडियो भी बना लिया। इस वीडियो को रणतेज से खुद ही सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

संशाहपुर थाना के गांव पलज के रहने वाले संजीव ने बताया कि करीब 8 महीने पहले बेटी की शादी के लिए रणतेज से 50 हजार रुपये का कर्ज लिया था।

संजीव ने बताया कि कर्ज लेने के दो महीने बाद ही रणतेज ने सवा लाख रुपये का भुगतान करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। रणतेज उससे 10 फीसदी महीने का ब्याज वसूल रहा था।

मुजफ्फरनगर पुलिस के एसपी (देहात) अजय सहदेव ने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद उन्होंने आरोपी रणपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

TOPPOPULARRECENT