Monday , December 11 2017

शर्मनाक- पंचायत ने महिला को किराये के विवाद में थूक कर चाटने की दी सजा, वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हुई एक शर्मनाक घटना में, पंचायत ने एक महिला को किराया न देने पर सजा के तौर पर अपने खुद के थूक को चाटने का आदेश दिया।

इंडिया टुडे में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, राम डूलारी देवी (40) अपने किरायेदार द्वारा किराए का भुगतान न करने की उनकी समस्या को हल करने के लिए पंचायत गयी।

उसने दावा किया कि उसके किरायेदार ने पिछले दो महीनों से किराए का भुगतान नहीं किया था। उसने अपनी दुकान अरुण सिंह को किराए पर दी थी। उसने आरोप लगाया कि अरुण सिंह ने 2500 रुपये का किराया देने के लिए समझौते पर हस्ताक्षर किए, लेकिन वह केवल 2000 रुपये का भुगतान कर रहा था। उसने यह भी आरोप लगाया कि वह दुकान को खाली नहीं कर रहा था।

चौंकाने वाली बात यह है कि गरमागर्मी के बाद, पंचायत ने जनता के बीच दुलारी देवी को खुद के थूक को चाटने के लिए मजबूर कर दिया। पूरी घटना को रिकॉर्ड किया गया और वीडियो वायरल हो गयी है।

बाद में, दूलारी देवी ने पुलिस से संपर्क किया और अरुण सिंह और पंचायत सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। हालांकि, अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

घटना के बारे में बात करते हुए पूर्व मुजफ्फरपुर के डीएसपी गौरव पांडे ने कहा कि एक शिकायत मिली है और आरोपों का सत्यापन चल रहा है।

TOPPOPULARRECENT